गांगुली ने किया सहवाग को लेकर बड़ा खुलासा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

गांगुली ने किया सहवाग को लेकर बड़ा खुलासा 

गांगुली ने किया सहवाग को लेकर बड़ा खुलासा

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दादा के नाम से पहचाने जाने वाले सौरव गांगुली ने हाल ही में ड्रेसिंग रूम में होनी वाली बातों को जाहिर किया है. एक निजी टीवी चैनल से बातचीत करते हुए गांगुली ने इंडियन ड्रेसिंग रूम में होने वाली तमाम बातों को शेयर किया.

सौरव गांगुली ने बताया, “बल्लेबाजी करते हुए वीरेंद्र सहवाग कई बार गाना गाया करते थे. वे एक बार 325 रनों का पीछा करते हुए भी गाना गुनगुना रहे थे.”

गांगुली ने कहा कि सहवाग का इतने अधिक रनों का पीछा करते वक़्त भी गाने को गुनगुनाते रहना बताता है कि वह किसी से भी नहीं डरते थे.

सौरव गांगुली के मुताबिक, “तमिलनाडू से आने वाले बल्लेबाज सदगोप्पन रमेश ब्रेट ली की तेज़ गेंदों से कई दफे खौफ खाते थे. रमेश के अंदर एक मैच में ली की गेंदों का खौफ कुछ इस कदर बैठ गया कि वह बल्लेबाजी करने जाते वक़्त दो अलग अलग तरह के जूतों को पहन कर चले गए थे.”

इस कार्यक्रम में सौरव गांगुली ने राहुल द्रविड़, लक्ष्मण, सचिन पर भी बातें शेयर की. गांगुली ने इन तमाम खिलाड़ियों को सदी का महान खिलाड़ी बताया. उन्होंने कहा कि वह एक ऐसा समय था जब टीम इंडिया को तमाम बेहतरीन बल्लेबाजों का साथ मिला.

गौरतलब है कि टीम इंडिया ने सौरव गांगुली की कप्तानी में कई अहम मैच जीते थे. गांगुली ही थे जिन्होंने फिक्सिंग के साये से गुज़र रही टीम इंडिया को उभारते हुए एक बेहतरीन टीम बनाकर दी थी.

Related posts

Comments are closed.