गुरुग्राम में मुस्लिम युवक की पिटाई पर गुस्साए सांसद गौतम गंभीर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

गुरुग्राम में मुस्लिम युवक की पिटाई पर गुस्साए गौतम गंभीर, आरोपियों पर कार्रवाई करने के दिए निर्देश   

गुरुग्राम में मुस्लिम युवक की पिटाई पर गुस्साए गौतम गंभीर, आरोपियों पर कार्रवाई करने के दिए निर्देश  

हाल में ही भारतीय पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर पूर्वी दिल्ली के सांसद बने हैं. इसी बीच उन्होंने कुछ ऐसा किया है, जिससे उन्होंने करोड़ो भारतीयों का दिल जीता है. दरअसल, गुरुग्राम में एक मुस्लिम युवक को चार अज्ञात पुरुषों द्वारा प्रताड़ित किया गया है. दरअसल, उससे थप्पड़ भी मारे गए हैं और उसे पारंपरिक टोपी पहनने से मना किया गया है. इसी मुद्दे पर गंभीर ने आरोपियों को पकड़वाने को लेकर ट्वीट किये हैं.

पीड़ित ने अपनी ऍफ़आईआर में कहे ये शब्द

गुरुग्राम में मुस्लिम युवक की पिटाई पर गुस्साए गौतम गंभीर, आरोपियों पर कार्रवाई करने के दिए निर्देश   1

दरअसल, पुलिस में एक पीड़ित व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है, उसने अपनी ऍफ़आईआर में कहा है, कि “सदर बाजार मार्ग पर चार अज्ञात युवकों ने मुझे रोका और मेरी पारंपरिक टोपी पहनने में आपत्ति जतायी. उन्होंने मुझे थप्पड़ भी मारे और भारत माता की जय के नारे लगाने के लिए कहा”

सांसद गौतम गंभीर ने आरोपियों पर कार्रवाई करने के दिए निर्देश

गुरुग्राम में मुस्लिम युवक की पिटाई पर गुस्साए गौतम गंभीर, आरोपियों पर कार्रवाई करने के दिए निर्देश   2

पूर्वी दिल्ली के सांसद व पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने आरोपियों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने ट्वीट कर गुरुग्राम पुलिस से आरोपियों को पकड़ने का आग्रह किया है.

गौतम गंभीर ने अपने पहले ट्वीट पर लिखा, “गुरुग्राम में एक व्यक्ति को पारंपरिक टोपी हटाने और जय श्री राम के नारे लगाने के लिए कहा गया, यह बेहद ही घाटिया बात हैं. गुरुग्राम ऑथिरिटी इस घटना पर सख्त कदम उठाए. हम एक धर्मनिरपेक्ष देश है.”

इसके बाद उन्होंने इसी मामले पर एक और ट्वीट किया और लिखा, “धर्मनिरपेक्षता पर मेरे विचार माननीय पीएम नरेंद्र मोदी के मंत्र से मिलते हैं, यानि सबका साथ, सबका विकास और सब का विश्वस. मैं खुद को सिर्फ गुरुग्रं की घटना तक ही संकुचित नहीं रखूँगा. जाती/धर्म पर आधारित कोई भी उत्पीड़न निंदनीय है. सहिष्णुता और समावेशी विकास भारत के विचार पर आधारित है.

यहाँ देखें गौतम गंभीर द्वारा किये गए दोनों ट्वीट

गुरुग्राम में मुस्लिम युवक की पिटाई पर गुस्साए गौतम गंभीर, आरोपियों पर कार्रवाई करने के दिए निर्देश   3

 

Related posts