गौतम गंभीर ने कहा कुछ ऐसा सुनकर बढ़ जायेगी इस दिग्गज की इज्जत, ढोंगीयो को लिया निशाने पर | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

गौतम गंभीर ने कहा कुछ ऐसा सुनकर बढ़ जायेगी इस दिग्गज की इज्जत, ढोंगीयो को लिया निशाने पर 

गौतम गंभीर ने कहा कुछ ऐसा सुनकर बढ़ जायेगी इस दिग्गज की इज्जत, ढोंगीयो को लिया निशाने पर

भारतीय टीम को 2007 का टी-20 वर्ल्डकप और 2011 का 50 ओवेरों का वर्ल्ड कप जितवाने में महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर भले ही टीम से बाहर हो गये हों, लेकिन उनके प्रसंशकों में कमी नही आई. वह सोशल मीडिया में सक्रीय रहते हैं और लगातार लोगों का दिल जीतेते रहते हैं. वह देश भक्ति से ओत प्रोत कुछ न कुछ ट्वीट किया करते हैं. और राष्ट्र विरोधी ताकतों को आइना भी दिखाते हैं. ऐसे ही एक और ट्वीट कर उन्होंने लोगों से अपील की है.

24 घंटे है इन दिनों की एक्सपायरी डेट-

इस ट्वीट में गौतम गंभीर ने देशवासियों से अपील की है कि देशभक्ति की भावना सिर्फ कुछ खास दिन नहीं बल्कि हर समय होनी चाहिए.

गौतम गंभीर ने ट्वीट कर लिखा कि ‘ऐसा लगता है, जैसे 15 अगस्त, 26 जनवरी और 2 अक्टूबर को शेल्फ में रखी तारीख आ गई है, जिसकी लाइफ/एक्सपायरी 24 घंटे की है. 365 दिन घोर राष्ट्रवाद की अपेक्षा नहीं करता, लेकिन थोड़ी बहुत देशभक्ति दिल में हरदम धड़कनी चाहिए.

केवल बोलते ही नही करते भी हैं, गभीर-

गौतम गंभीर ने कहा कुछ ऐसा सुनकर बढ़ जायेगी इस दिग्गज की इज्जत, ढोंगीयो को लिया निशाने पर 1

गंभीर देशभक्ति को लेकर हमेशा से ही गंभीर रहे हैं. सुकमा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए नक्सली हमले की गंभीर ने तीखी निंदा की थी और यहां शहीद हुए जवानों के बच्चों की पढ़ाई का पूरा खर्च उठाने का वादा किया था. इसके बाद हाल ही में एक आतंकी हमले में जम्मू और कश्मीर के पुलिस अफसर अब्दुल राशिद के शहीद होने के बाद उनकी बेटी जोहा की पढ़ाई का खर्च भी गंभीर ने उठाने की बात कही थी.

गौतम गंभीर फाउंडेशन के सहारे खिलाते हैं खाना-

गौतम गंभीर एक फाउंडेशन भी चलाते हैं जिसका नाम ‘गौतम गंभीर फाउंडेशन’ (जीजीएफ) है. यह फाउंडेशन एक कार्यक्रम चलाता है जिसका उद्देश्य है कि कोई भी खाली पेट न सोने पाए. इस लिए वह सभी भूखे लोगों को खाना खिलाते हैं.

Related posts

Leave a Reply