गंभीर के प्रशंसकों के लिए आई बुरी खबर, छोड़ सकते है दिल्ली की कप्तानी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

एक बार फिर अपनी महानता साबित करते हुए गौतम गंभीर इस खिलाड़ी के लिए छोड़ सकते है दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी 

एक बार फिर अपनी महानता साबित करते हुए गौतम गंभीर इस खिलाड़ी के लिए छोड़ सकते है दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी

आईपीएल के इतिहास में अगर कोई टीम सबसे कमजोर रही है, तो वह निश्चित रूप से दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम है और इस सीजन में भी दिल्ली डेयरडेविल्स की तक़दीर नहीं बदल रही है.

आपकों बता दे, कि इस सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी गौतम गंभीर के पास है, लेकिन उनकी कप्तानी में टीम अपने शुरूआती पांच मैचों में से चार मैच हार चुकी है.

गंभीर छोड़ सकते दिल्ली की कप्तानी 

एक बार फिर अपनी महानता साबित करते हुए गौतम गंभीर इस खिलाड़ी के लिए छोड़ सकते है दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी 1

ख़बरें आ रही है, कि गौतम गंभीर दिल्ली डेयरडेविल्स की लगातार हार से काफी दुखी है और वह बीच आईपीएल में ही कप्तानी छोड़ सकते है. अगर दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम सोमवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अपने घर पर जीत दर्ज नहीं कर पाती है, तो गौतम गंभीर अपने कप्तानी पद से इस्तीफा दे सकते है.

युवा खिलाड़ियों के प्रोत्साहन व गेम में ध्यान देने के चलते छोड़ सकते है कप्तानी  

एक बार फिर अपनी महानता साबित करते हुए गौतम गंभीर इस खिलाड़ी के लिए छोड़ सकते है दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी 2

आपकों बता दे, कि कप्तानी के दबाव में अबतक गौतम गंभीर का आईपीएल 2018 में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. जिसके चलते वह अब अपने गेम में ध्यान देने व अपने युवा खिलाड़ियों को प्रोत्साहन देने के चलते दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी छोड़ सकते है.

गंभीर की जगह किसी युवा खिलाड़ी को टीम का कप्तान बनाया जा सकता है और ऐसा गौतम गंभीर अपनी रणजी टीम में भी कर चुके है. जब उन्होंने दिल्ली की रणजी टीम की कप्तानी लेने से इंकार कर दिया था और किसी युवा खिलाड़ी को अपनी जगह कप्तान बनाने की सलाह चयनकर्ताओं को दे डाली थी.

गंभीर के दिल्ली की रणजी टीम में कप्तानी ना करने के बाद युवा ऋषभ पंत को कप्तानी दी गई थी. वही इशांत शर्मा और प्रदीप सांगवान को भी मजबूरी में कप्तान बनाना पड़ा था.

युवा ऋषभ पंत हो सकते है दिल्ली के नये कप्तान 

एक बार फिर अपनी महानता साबित करते हुए गौतम गंभीर इस खिलाड़ी के लिए छोड़ सकते है दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी 3

आपकों बता दे, कि दिल्ली डेयरडेविल्स के नये कप्तान ऋषभ पंत हो सकते है, क्योंकि वह शानदार फॉर्म में चल रहे है और टीम मैनजमेंट का उन पर काफी भरोसा है. ऋषभ पंत ऑरेंज कैप के भी हकदार बने हुए है.

आपकों बता दे, कि गौतम गंभीर दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए इस सीजन में अबतक 5 मैच खेल चुके है. जिसमे वह सिर्फ 20.25 की औसत से 81 रन ही बना पाये है. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी मात्र 108.0 का रहा है.

वही दूसरी तरफ ऋषभ पंत भी 5 मैच खेल चुके है और इस दौरान उन्होंने 44.60 की शानदार औसत से 223 रन बनाये हुए है और इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी 176.98 का रहा है.

Related posts

Leave a Reply