बॉलीवुड के दंगल में उतरे भारतीय सलामी बल्लेबाज़ गौतम गंभीर | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बॉलीवुड के दंगल में उतरे भारतीय सलामी बल्लेबाज़ गौतम गंभीर 

बॉलीवुड के दंगल में उतरे भारतीय सलामी बल्लेबाज़ गौतम गंभीर

भारतीय सलामी बल्लेबाज़, गौतम गंभीर, ने ज़ायरा वसिम का समर्थन किया है, जिन्होंने बॉलीवुड मूवी दंगल में गीता फोगाट के बचपन का रोल अदा किया है. जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उनका मजाक बनाया जा रहा है.

ज़ायरा वसीम ने जब से दंगल मूवी में काम किया है, तभी से जम्मू-कश्मीर के लोगों ने सोशल मीडिया पर उनका मजाक बनाना चालू कर दिया था, लेकिन ज़ायरा वसीम ने इन सब मजाकों पर बिलकुल ध्यान नहीं दिया.गौतम गंभीर ने मौजूदा टीम को बताया पिछली नंबर एक भारतीय टीम से बेहतर

इन सब मजाकों के बाद जम्मू-कश्मीर की मुख्मंत्री, महबूबा मुफ़्ती, ज़ायरा वसीम से मिलने उनके घर आई. उसके बाद ज़ायरा वसीम ने सोशल मीडिया पर जम्मू-कश्मीर के सभी लोगों से माफ़ी माँगी. हालाँकि, अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है, कि मुख्मंत्री महबूबा मुफ़्ती और ज़ायरा वसीम के बीच ऐसी क्या बात हुयी, जिसकी बाद ज़ायरा वसीम ने सोशल मीडिया पर माफ़ी माँगी.

ज़ायरा वसीम की इस माफ़ी को सुनकर बॉलीवुड के कई सितारे उनके समर्थन में आकर बोले. बॉलीवुड के सितारों के बाद क्रिकेटर गौतम गंभीर भी इस युवा लड़की का समर्थन करने से खुद को नहीं रोक पाए और ट्विटर पर लगातर ट्वीट करके ज़ायरा वसीम को पूरा सपोर्ट किया.2011 विश्वकप जीत के बाद भी गौतम गंभीर को है इस बात का अफ़सोस

गौतम गंभीर ने पहले ट्वीट में लिखा,

“ज़ायरा वसीम को दंगल मूवी में एक्टिंग करने पर इस्लाम के विरुद्ध बताना गलत है. मुझे खेद है, कि उस युवा लड़की को माफ़ी माँगनी पड़ी.”

उसके बाद गौतम गंभीर ने दूसरा ट्वीट करते हुये लिखा, “मुझे इस पूरे मामले से लड़की और लड़के में हो रहे भेदभाव का आभास हो रहा है. क्या कोई आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख़ खान से ऐसा कह सकता है ?.”

कुछ देर बाद गौतम गंभीर ने तीसरा ट्वीट करते हुये लिखा, “आदमी हमेशा ऐसा ही रहेगा, जो लड़कियों के ऊपर बढ़ने से दुखी होता है. अफ़सोस की बात है, कि अभी भी लोग सोचते है, ‘मारी छोरियां आज भी छोरों से कम है’…”

Related posts