शादी के बाद गौतम गंभीर ने ज़हीर खान को दी यह खास सलाह, युवराज और हरभजन को भी नहीं छोड़ा... | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शादी के बाद गौतम गंभीर ने ज़हीर खान को दी यह खास सलाह, युवराज और हरभजन को भी नहीं छोड़ा… 

शादी के बाद गौतम गंभीर ने ज़हीर खान को दी यह खास सलाह, युवराज और हरभजन को भी नहीं छोड़ा…

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने 23 नवंबर गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेत्री सगारिका घाटगे से शादी कर ली है.

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान और बॉलीवुड अभिनेत्री सगारिका घाटगे ने मुंबई में एक सादे तरीके से कोर्ट मैरिज की है.

27 नवंबर रिसेप्शन का कार्यक्रम

आपको बता दे, कि 27 नवंबर को मुंबई स्थित ताज महल पैलेस एंड टावर में इस कपल ने रिसेप्शन का कार्यक्रम आयोजित किया है. उनके इस रिसेप्शन में क्रिकेट जगत, बॉलीवुड जगत व राजनीती जगत की कई बड़ी हस्तियाँ शिरकत करेगी.

आपको बता दे, कि भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान की होने वाली पत्नी सागरिक घाटगे सुपरहिट फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी है.

गंभीर ने जहीर को दी ट्विटर पर बधाई 

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान और बॉलीवुड अभिनेत्री सगारिका घाटगे को शादी के बाद से ही खूब शुभकामनाएं संदेश मिल रहे है और भारतीय टीम में जहीर के साथ खेल चुके उनके साथी गौतम गंभीर ने भी जहीर को ट्विटर पर शादी की बधाई दी है.

बधाई के साथ दिया एक खास संदेश 

भारतीय टीम से बाहर चल रहे गौतम गंभीर ने अपने भारतीय टीम के साथी रहे जहीर खान को शादी की बधाई देते हुए एक खास सदेश भी दिया है.

गौतम गंभीर ने ट्विट करते हुए लिखा, “बधाई, जहीर और सागरिका….. आखिरकार कोई ऐसा आ ही गया जो जहीर को भी बाउंसर फेक सकता है. मैं अपने निजी जीवन के अनुभव से बता रहा हूं….जब भी पत्नी की तरफ से बाउंसर आये उसे हुक या पुल करने की भी मत सोचना, कोशिश करना की उसे डक कर दो या फिर लाइन से किनारे हो जाओं.”

यहाँ देखे गंभीर का ट्विट 

ट्विट में युवराज और हरभजन को भी किया टैग 

गौतम गंभीर ने अपने इस ट्विट में भारतीय टीम के दो दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह और हरभजन सिंह को भी टैग किया है और उनसे टैग करते हुए पूछा है “मैं सही कह रहा हूं ना युवराज और हरभजन “

आपको बता दे, कि युवराज सिंह और हरभजन सिंह ने भी बॉलीवुड अभिनेत्रियों से ही शादी की हुई है. हरभजन ने जहां गीता बसरा से शादी की हुई है तो युवराज सिंह ने हेजल कीच शादी की हुई है.

वीडियो ऑफ़ द डे

Related posts

Leave a Reply