अफ्रीका सीरीज से पहले बड़ी खबर, इस वजह से दिग्गज बल्लेबाज गौतम गंभीर को सकते हैं टीम इंडिया में शामिल | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अफ्रीका सीरीज से पहले बड़ी खबर, इस वजह से दिग्गज बल्लेबाज गौतम गंभीर को सकते हैं टीम इंडिया में शामिल 

अफ्रीका सीरीज से पहले बड़ी खबर, इस वजह से दिग्गज बल्लेबाज गौतम गंभीर को सकते हैं टीम इंडिया में शामिल
Rajkot: Indian batsman Gautam Gambhir plays a shot on the second day of the first Test match against England in Rajkot on Thursday. PTI Photo by Shashank Parade(PTI11_10_2016_000277B)

भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज शिखर धवन के टखने की चोट के कारण साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 जनवरी से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच में खेलना संदिग्ध है।

यह खबर उस वक्त चर्चा का केन्द्र बन गयी,जब धवन को रवानगी से पहले लगड़ाते हुए टीम के होटल में प्रवेश करते हुए देखा गया। इस दौरान उनके बाएं टखने में पट्टियां बंधी थी। हालांकि इसी बीच एक और बड़ी खबर मिल रही है कि शिखर धवन के सीरीज से बाहर होने के बाद गौतम गंभीर को टीम में जगह दी सकती है।

साउथ अफ्रीका के दौरे पर जा सकते हैं गंभीर

अफ्रीका सीरीज से पहले बड़ी खबर, इस वजह से दिग्गज बल्लेबाज गौतम गंभीर को सकते हैं टीम इंडिया में शामिल 1

अगर टीम इण्डिया के चयनकर्ताओं को देखे तो शिखर धवन के चोटिल होने के कारण बाहर होने के बाद उनकी पहली पसंद गौतम गंभीर हो सकती है,क्योंकि इसका प्रमुख कारण वह रणजी टूर्नाेमेंट के दौरान तीन शतक जड़ दिए थे। वहीं उसके बाद अगर चयनकर्ता की दूसरी पसंद को देखे तो श्रीलंका दौरे पर 82 रनों की पारी खेलने वाले तमिलनाडु के बल्लेबाज अभिनव मुकुंद का साउथ अफ्रीका दौर पर भेज सकते हैं।

gambhir 95

अगर सूत्रो की माने तो गौतम गंभीर और अभिनव मुकुंद ये दोनों प्लेयर ही साउथ अफ्रीका दौरे पर जाने के लिए सबसे बड़ी दावेदारी रखते हैं.

हालांकि अपुष्ट खबरें तो यह बात निकलर सामने आ रही है कि गौतम गंभीर को साउथ अफ्रीका दौरे पर ले जाने का विचार किया जा रहा है. अगर ऐसा होता है तो गौतम गंभीर के चाहने वाले के लिए काफी बड़ी खबर हो सकती है। इसका कारण गंभीर लम्बे समय से टीम इण्डिया से दूर रहे हैं.

चोटिल हो चुके धवन का खेलना संदिग्ध

Delhi Test: Dhawan celebrates with half centuries, India leads by 355 runs

आपको बता दें,शिखर धवन के घुटने में चोट लगने के बाद बीसीसीआई ेके सीनियर अधिकारी ने कहा कि,शिखर धवन के टखने की चोट की जांच की गयी और अभी तक फिजियों ने राष्ट्रीय टीम के चयनकर्ताओं को कोई भी रिपोर्ट अभी तक नहीं सौपी है।

Related posts

Leave a Reply