गौतम गंभीर ने महिला क्रिकेटर के साथ यौन उत्पीड़न करने वाले कोच को दिलाई सजा, पहुंचाया जेल 1

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने अपने क्रिकेट करियर को अलविदा कहे हुए सालभर से ज्यादा सम. बित गया है। क्रिकेट के मैदान से संन्यास लेने के बाद इन दिनों तो गौतम गंभीर राजनीति में अपने सफर को आगे ले जा रहे हैं जहां उनका वहीं कमाल देखने को मिल रहा है जैसा वो क्रिकेट के मैदान में करते आ रहे थे।

गौतम गंभीर राजनीति की पिच पर भी कर रहे हैं कमाल

पिछले ही साल भारतीय जनता पार्टी से चुनाव लड़ते हुए गौतम गंभीर सांसद बने हैं जो दिल्ली से एक सांसद के रूप में अपना कार्य कर रहे हैं। गौतम गंभीर इसी राजनीति की पिच पर सांसद बनने के बाद भी कमाल करते जा रहे हैं।

गौतम गंभीर

पूर्वी दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर एक के बाद एक कमाल राजनीति की पिच पर करते जा रहे हैं उसी तरह से इस बार तो उन्होंने ऐसा कमाल किया है कि हर कोई उनकी तारीफ के कसीदे पढ़ने लगेगा।

गौतम गंभीर ने महिला क्रिकेटर के साथ यौन उत्पीड़न करने वाले कोच को दिलायी सजा

मामला कुछ यूं है कि एक महिला क्रिकेटर ने गौतम गंभीर से ट्विट कर मदद की गुहार की थी। जिसमें इस महिला क्रिकेटर ने आरोप लगाया था कि उसका कोच उनका यौन उत्पीड़न कर रहा है। इसके बाद गौतम गंभीर ने इस मामलो के अपने हाथों में लिया और महिला क्रिकेटर की मदद करने में जुट गए।

गौतम गंभीर ने महिला क्रिकेटर के साथ यौन उत्पीड़न करने वाले कोच को दिलाई सजा, पहुंचाया जेल 2

गौतम गंभीर ने महिला क्रिकेटर के साथ यौन उत्पीड़न करने वाले कोच को दिलाई सजा, पहुंचाया जेल 3

जिसमें गौतम गंभीर ने इस पीड़ित महिला क्रिकेटर की पूरी मदद करते हुए आरोपी कोच को जेल भिजवाने में बड़ी भूमिका निभाई। इसकी जानकारी खुद गौतम गंभीर ने बुधवार को एक ट्विट कर दी। जिसमें गंभीर ने अपने ट्वीट में लिखा कि “कुछ दिनों पहले एक लड़की ने मुझसे संपर्क करके बताया था कि उसका कोच उसके साथ शारीरिक शोषण कर रहा है। अब वो आरोपी जेल की सलाखों के पीछे है। अब लड़की को उन कड़वी यादों से उबरने में मदद की जा रही है। तुरंत कार्रवाही करने के लिए माननीय गृहमंत्री अमित शाह जी और दिल्ली पुलिस का शुक्रिया, हमें ऐसे राक्षसों के लिए कोई सहनशीलता नहीं रखनी चाहिए।”

पीड़ित लड़की ने 2 जनवरी को गौतम गंभीर को किया था मदद के लिए ट्विट

आपको बता दें कि 2 जनवरी को पीड़ित लड़की की तरफ से नैनू शर्मा नाम के ट्विटर अकाउंट से मदद की गुहार की गई थी। जिसमें पीड़ित लड़की के द्वारा लिखा गया था कि

गौतम गंभीर ने महिला क्रिकेटर के साथ यौन उत्पीड़न करने वाले कोच को दिलाई सजा, पहुंचाया जेल 4

हेलो सर मैं दिल्ली की एक महिला क्रिकेटर हूं। हमारे कोच मेरा उत्पीड़न कर रहे हैं और उन्होंने मेरे साथ बलात्कार करने की कोशिश की। वो मुझे धमकी दे रहा है कि अगर मैंने शिकायत की तो वो मेरा करियर बर्बाद कर देगा। मेरी मदद कीजिए सर।”