गंभीर ने वीडियो शेयर कर खुद बताया उस गेंदबाज और गेंद का नाम जिससे उन्हें लगता है सबसे ज्यादा डर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

गंभीर ने खोला राज इस गेंदबाज के सामने बल्लेबाजी करने में होती है सबसे ज्यादा परेशानी 

गंभीर ने खोला राज इस गेंदबाज के सामने बल्लेबाजी करने में होती है सबसे ज्यादा परेशानी

भारत के स्टार खिलाड़ी और दो विश्वकप जीतने वाली टीम के खिलाड़ी रहे गौतम गंभीर ने दुनिया के कई खतरनाक गेंदबाजों का सामना किया. कई गेंदबाजों की उन्होंने जम कर धुलाई भी की.

वह आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाए वाले खिलाड़ियों की सूची में भी रहते हैं. उन्हें कभी किसी गेंदबाज से डर नहीं लगा, लेकिन उन्होंने इस बार एक ऐसे खतरनाक गेंदबाज का सामना किया है, जिसका डर उनके चेहरे पर साफ़ देखा जा सकता है.

इस गेंदबाज  का सामना करते हुए उन्होंने एक विडियो भी सोशल मीडिया साईट पर पोस्ट किया और बताया कि इस गेंदबाज का सामना करते हुए मुझे सबसे अधिक दबाव का सामना करना पड़ा.

कौन है यह खतरनाक गेंदबाज-

बाएं हांथ के बल्लेबाज गौतम गंभीर को डराने वाला यह गेंदबाज  कोई और नही बल्कि उनकी बेटी अज़ीन है. गौतम गंभीर उसके साथ उसके स्कूल में क्रिकेट खेल रहे हैं.

गौतम गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मेरी बेटी अजीन के स्कूल में उसकी गेंदों का सामना करना बेहद तनाव से भरा था. सबसे बड़ी बात यह कि उसे भी पता है कि पापा के लिए आउट साइड ऑफ स्टंप गेंदे रखनी हैं.” 

कई मुद्दों पर रखते रहते हैं अपनी राय-

गौतम गंभीर देश और समाज कल्याण से जुड़े कई मुद्दों पर अपनी राय रखते रहते हैं. कुच्छ दिनों पहले कश्मीर में आतंकी हमले में मारे गये पुलिस के एक जवान की बेटी को उन्होंने जीवन पर्यंत उसका पढ़ाई लिखाई का खर्चा उठाने का ऐलान किया था. इसके आलावा वह गौतम गंभीर फाउंडेशन भी चलाते हैं, जिसका उद्देश्य गरीबों की ज्यादा से ज्यादा मदद करना है.

उत्तर प्रदेश के खिलाफ की गजब की बल्लेबाजी-

गौतम गंभीर इन दिनों घरेलू क्रिकेट खेल रहे हैं. हाल ही में गंभीर ने रणजी मैच में उत्तर प्रदेश के खिलाफ बेहतरीन बल्लेन्बाजी करते हुए 112 गेदों में 88 रनों की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 13 चौके लगाए.

वीडियो ऑफ़ द डे-

Related posts

Leave a Reply

Required fields are marked *