तो इस वजह से गौतम गंभीर की ट्वीटर पर हो रही है कड़ी आलोचना | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

तो इस वजह से गौतम गंभीर की ट्वीटर पर हो रही है कड़ी आलोचना 

तो इस वजह से गौतम गंभीर की ट्वीटर पर हो रही है कड़ी आलोचना

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर के स्वभाव को सभी जानते हैं। उनका गुस्सा उनके प्रदर्शन से भी ज्यादा प्रसिद्ध हो चुका है। इस लीग में फिर से गंभीर चर्चा का विषय बन चुके हैं। उन्होंने एक ट्वीट किया था, जिसकी अधिकतर लोग आलोचना कर रहे हैं।  KXIPvs RPS: कप्तान स्टीव स्मिथ ने किया बस एक गलती और पुणे को करना पड़ा पंजाब के सामने हार का सामना

तो इस वजह से गौतम गंभीर की ट्वीटर पर हो रही है कड़ी आलोचना 1

दरअसल गंभीर ने 13 अप्रैल को एक ट्वीट किया है, जो कि उनके लिए परेशानी का सबब बन गया है। गंभीर ने कश्मीर में भारतीय सेना के लिए हो रहे दुर्वव्यहार पर ट्वीट किया था, कि भारतीय सेना के जवान को लगे एक थप्पड़ के बदले सौ जिहादी मारे जायेंगे। जिसे भारत में नहीं रहना है वो कश्मीर छोड़ के चला जाये।

गंभीर के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें ट्वीटर पर ही घेर लिया। गंभीर ने कुछ इस तरह ट्वीट किया था-

इस ट्वीट के बाद गंभीर ने एक और ट्वीट किया था वो कुछ इस तरह किया था-

इस ट्वीट के बाद गंभीर को कड़ी आलोचनाओं का सामना कर पड़ा। एक व्यक्तिन ने गौतम को जवाब देते हुए कहा कि आप क्रिकेट में असफल रहे हैं। इसलिए सरकार में जगह बनाने और सेना के जवानों को सांत्वना देने का नाटक कर रहे हैं। ये ट्वीट कुछ इस तरह था।  सीओए ने सुप्रीमकोर्ट से पूछा क्या आईसीसी की बैठक में अयोग्य व्यक्ति बीसीसीआई का प्रतिनिधित्व कर सकता है?

इसके बाद एक यूजर ने कुछ इस तरह जवाब दिया

https://twitter.com/chandruasr/status/852471148256296960?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.crictracker.com%2Fgambhirs-tweets-causes-a-miff-among-the-twitteratis%2F

इस तरह से कई लोगों ने गंभीर को आड़े हाथ लिया। हालांकि गंभीर ने इस पर किसी भी तरह की टिप्पणी नहीं की है। इससे पहले भी गंभीर को कई बार आलोचना का शिकार होना पड़ा है। गंभीर को गुस्से वाले स्वभाव के लिए जाना जाता है। हालांकि गंभीर पर इन बातों का ज्यादा असर नहीं पड़ता है। आईपीएल के इस सीजन में भी वो अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

Related posts