गौतम गंभीर ने एक बार फिर देश के लिए ऐसा काम, कि आपकी नज़रों में बढ़ जाएगी इस दिग्गज के लिए इज्ज़त | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

गौतम गंभीर ने एक बार फिर देश के लिए ऐसा काम, कि आपकी नज़रों में बढ़ जाएगी इस दिग्गज के लिए इज्ज़त 

गौतम गंभीर ने एक बार फिर देश के लिए ऐसा काम, कि आपकी नज़रों में बढ़ जाएगी इस दिग्गज के लिए इज्ज़त

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज और आईपीएल में कोलकाता नाइट राईडर्स के कप्तान गौतम गंभीर इन दिनों देश हीत के कामों में कुछ ज्यादा ही आगे आ रहे हैें। गौतम गंभीर ने हाल ही में छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में हुए नक्सली हमलें में शहीद हुए जवानों के बच्चों की पढ़ाई का खर्चा उठाने का ऐलान किया था।

आपको पहले बता देते हैं  कि 25 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के सुकमा जिलें में नक्सलियों की टीम ने वहां पर मौजूद सीआरपीएफ की टीम पर हमला कर दिया। नक्सलियों के इस हमलें में सीआरपीएफ के 25 जवान शहीद हो गए थे। इस घटना के बाद गौतम गंभीर ने इस हमलें की कड़ी निंदा करते हुए जमकर अपनी भड़ास निकाली।ऑरेंज कैप हासिल करने के बाद केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर ने दिया एक ऐसा बयान, जिसके बाद आपकी आँखे भी हो जाएँगी नम

इस हमलें के बाद गौतम गंभीर बहुत ही आहत हुए थे। इसके बाद उन्होनें इन शहीद जवानों के बच्चों के लिए अपनी सहानुभूति जताने के साथ ही इन बच्चों के पढ़ाई का खर्चा वहन करने का ऐलान भी किया।

गौतम गंभीर एक बार देशहीत के लिए कदम उठाया हैं। गौतम गंभीर ने भारत देश के लिए सभी लोगों से साझेदारी की अपील की हैं। गौतम गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा ,कि “अब समय आ गया है कि भारत के लिए एक और अटूट साझेदारी करनी है।” गौतम गंभीर ने ट्वीटर पर एक विडियों शेयर किया है जिसमें देश के लिए एक बहुत मजबूत संदेश दिया है।

गौतम गंभीर ने इस विडियों में समझाया, कि “जिस तरह से एक क्रिकेट टीम के लिए कप्तान लगातार हार के बाद जिताने के लिए पॉजिटिविटी पर ध्यान देने को कहता हैं उसी तरह देश हीत के लिए भी कुछ उसी तरह की सकारात्म चीज दिखे तो उसे सोशल मीडिया के जरिए शेयर करें।” इस तरह गौतम गंभीर ने देशहीत के लिए ये एक मबजूत संदेश देकर मिसाल पेश की है। अपनी टीम को जीत दिलाने के साथ ही गौतम गंभीर ने किया कुछ ऐसा, कि उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री ने भी की इस दिग्गज खिलाड़ी की प्रशंसा

Related posts