रोहित शर्मा के फैन्स के दिल को छू लेगी गौतम गंभीर की यह तारीफ, बताया दुनिया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

गौतम गंभीर ने इस खिलाड़ी को बताया मौजूदा समय का सर्वश्रेष्ठ और सबसे खतरनाक बल्लेबाज 

गौतम गंभीर ने इस खिलाड़ी को बताया मौजूदा समय का सर्वश्रेष्ठ और सबसे खतरनाक बल्लेबाज

भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने विशाखापत्तनम टेस्ट मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए दोनों पारियों में शतक बनाया था. उन्होंने अपनी इस शानदार पारी से जहां भारतीय टीम को 203 रन के बड़े अंतर से जीत दिलाई थी. उन्होंने इस मैच के दौरान कई शानदार रिकॉर्ड बनाये भी और तोड़े भी थे, इसके बाद अब गौतम गंभीर ने उनकी तारीफ करते हुए कुछ ऐसा बोला है जिसे जान रोहित के फैन्स की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहेगा.

गौतम गंभीर ने रोहित शर्मा के प्रदर्शन की किया तारीफ

रोहित शर्मा

भारत के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर ने गुरुवार को रोहित शर्मा को टेस्ट प्रारूप में सलामी बल्लेबाज के रूप में समर्थन दिया, और उन्हें “दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज” बताया है.

इस साल की शुरुआत में वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किए गए शर्मा को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में दोनों पारियों में धुआंधार बल्लेबाजी करने के बाद अपने लाल गेंद के करियर में एक नया मुकाम मिला अब वह इसमें भी बतौर सलामी बल्लेबाज मैदान पर उतरेंगे.

टाइम्स ऑफ इंडिया के अपने कॉलम में, गौतम गंभीर ने कहा कि वह रोहित के प्रदर्शन से प्रभावित हैं.

मैं खुश हूँ कि उसने मैदान पर आते ही शानदार पारी खेली, रोहित पुराने धर्रे पर नहीं चले अपना खेल खेला,  मुझे आज उसको दुनिया में सबसे खतरनाक और सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज घोषित करने में कोई आशंका नहीं है.”

विराट कोहली ने की हिटमैन की तारीफ

रोहित शर्मा

रोहित दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पुणे में दूसरे टेस्ट में भारत के लिए पारी की शुरुआत करने आए थे, लेकिन ज्यादा देर पिच पर नहीं टिक पाए, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ संघर्ष करने के बाद कैगिसो रबाडा की गेंद पर डी कॉक के हाथो सिर्फ 14 रन बना कर पवेलियन चले गए थे.

बुधवार को पुणे में प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारत के कप्तान विराट कोहली ने कहा था कि,

“रोहित को अपने हिसाब से खेलने की छुट देनी चाहिए, अगर उनके जैसा खिलाड़ी, शीर्ष पर हो कर इतना शानदार प्रदर्शन करता है, तो हमे यह सीरीज जीतने से कोई नहीं रोक सकता है, इसलिए हम सभी उसके लिए बहुत खुश हैं, रोहित शर्मा ने रेड-बॉल क्रिकेट में अपनी बल्लेबाजी का भरपूर आनंद लिया है.”

Related posts