बीजेपी की जीत पर तमीज भूले गौतम गंभीर, अरविंद केजरीवाल का किया अपमान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भाजपा की जीत के बाद गौतम गंभीर ने केजरीवाल के लिए किया अपशब्दों का प्रयोग, कही ये बात 

भाजपा की जीत के बाद गौतम गंभीर ने केजरीवाल के लिए किया अपशब्दों का प्रयोग, कही ये बात

पूर्वी दिल्ली से गौतम गंभीर की विजय निश्चित लग रही है. पूर्व भारतीय क्रिकेटर और बीजेपी के प्रत्याशी गौतम गंभीर 1.5 लाख वोटों से आगे चल रहे हैं. उनके सर्मथकों को उनकी जीत पक्की लग रही है और उन्होंने जश्न मनाना भी शुरू कर दिया है. आपकों बता दें, कि गौतम गंभीर के विपक्ष में आम आदमी पार्टी की आतिशी मार्लेना और कांग्रेस के अरविंदर सिंह लवली थे.

गंभीर, आतिशी और अरविंदर दोनों पर पड़े भारी

अबतक तजा रिपोर्ट के मुताबिक, गौतम गंभीर, आतिशी और अरविंदर दोनों पर ही भारी पड़े हैं. गंभीर को जहां अबतक 3 लाख 10 हजार वोट मिल चुके हैं. वहीं कांग्रेस के अरविंदर सिंह लवली को 1 लाख 53 हजार ही वोट मिले हैं. आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार आतिशी को अबतक मात्र 1 लाख 10 हजार वोट मिल पाए हैं. वहीं बासपा के संजय कुमार को मात्र 10,000 ही वोट मिले हैं.

गंभीर ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का किया अपमान 

Financial aid to medal winners, young talent will be given: Kejriwal

भारतीय टीम के पूर्व स्टार ओपनर बल्लेबाज व पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के प्रत्याशी गौतम गभीर ने बीजेपी की जीत को देखते हुए अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का मजाक उड़ाया है.

भारतीय टीम के पूर्व स्टार ओपनर बल्लेबाज गौतम गभीर ने हिन्दी में ट्वीट करते हुए अपने अधिकारिक अकाउंट पर लिखा,

“इस चुनाव में अरविंद केजरीवाल ने अपना ज़मीर और ईमान खोया है, 8 महीने में अपनी सत्ता खोएगा ! जितना कीचड़ AAP ने दिल्ली में फैलाया है, उतना ही ‘कमल’ दिल्ली में खिलेगा !!”

यहाँ देखें गौतम गंभीर का ट्वीट

पहचाने जाते हैं विवादित ट्वीट और बयानों के लिए

आपकों बता दें, कि गौतम गंभीर हमेशा से ही विवादित बयानों और ट्वीट के लिए पहचाने जाते हैं और अपनी जीत को करीब देख उन्होंने एक बार फिर विवादित ट्वीट किया है.

वह पहले भी आम आदमी पार्टी पर तीखे प्रहार कर चुके हैं और एक बार फिर उन्होंने आम आदमी पार्टी के मुख्य अरविंद केजरीवाल को अपना निशाना बनाया है.

Related posts