सीएसके को गंभीर ने दी इन 3 खिलाड़ियों को रिलीज करने की सलाह

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

गौतम गंभीर ने आईपीएल 2020 की नीलामी से पहले सीएसके को दिया इन खिलाड़ियों को रिलीज करने का सुझाव 

गौतम गंभीर ने आईपीएल 2020 की नीलामी से पहले सीएसके को दिया इन खिलाड़ियों को रिलीज करने का सुझाव

सभी फ्रेंचाइजी आईपीएल 2020 की तैयारियों में जुट गई हैं. खिलाड़ियों को ट्रेड व उन्हें रिलीज कर फ्रेंचाइजी टीम में संतुलन बनाने की कोशिश कर रही हैं. ट्रेडिंग की प्रक्रिया अपने अंतिम चरण पर पहुंच रही है इसी बीच पूर्व दिग्गज गौतम गंभीर ने महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स को कुछ खिलाड़ियों को रिलीज करने का सुझाव दिया है.

सीएसके को 3 खिलाड़ियों को करना चाहिए रिलीज

सैम बिलिंग्स

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल की दूसरी सबसे सफल फ्रेंचाइजी है. इस टीम ने अब तक 3 खिताब अपने नाम किए हैं और आईपीएल 2019 में मुंबई इंडियंस के हाथों 1 रन से हारकर रनरअप रही.

एक तरफ टीम इंडिया बांग्लादेश के साथ पहला टेस्ट मैच खेल रही है. वहीं दूसरी तरफ आईपीएल के लिए खिलाड़ियों की ट्रेडिंग-रिलीज होने की खबरें भी लगातार आ रही हैं. इसी क्रम में 2012 और 2014 में कोलकाता नाइट राइडर्स को दो आईपीएल खिताब दिलाने वाले गौतम गंभीर ने धोनी की टीम सीएसके को 3 खिलाड़ियों को रिलीज करने का सुझाव दिया है.

गंभीर ने कहा, सीएसके को अपनी टीम को और मजबूत करने के लिए सीएसके को लेग स्पिनर कर्ण शर्मा, मध्यम तेज गेंदबाज मोहित शर्मा और विदेशी बल्लेबाज सैम बिलिंग्स को रिलीज कर देना चाहिए. सीएसके की रिपोर्टें पहले ही इंग्लैंड के बल्लेबाज सैम बिलिंग्स को रिलीज कर रही हैं लेकिन अभी तक इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

तीनों ही खिलाड़ियों ने पिछले सीजन नहीं खेले अधिक मैच

2018 में बैन से वापसी कर चेन्नई सुपर किंग्स ने खिताबी जीत दर्ज की. आईपीएल 2019 में मुंबई इंडियंस के हाथों एक रन से हार का सामना करना पड़ा. पिछले सीजन में लेग स्पिनर कर्ण शर्मा, मध्यम तेज गेंदबाज मोहित शर्मा और विदेशी बल्लेबाज सैम बिलिंग्स को अधिक मौके नहीं मिल पाए थे.

तीनों ही खिलाड़ियों को एक-एक मैच में ही प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया. जिसमें ये खिलाड़ी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके. कर्ण शर्मा को रिलीज करने का कारण बताते हुए गौतम ने कहा कि सीएसके में “इमरान ताहिर पहले से ही अपने टीम में हैं, तो कर्ण की टीम में जगह नहीं बनती.

सीएसके करेगी 5 खिलाड़ियों को रिलीज

सीएसके ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट कर फैंन को बता दिया है कि वह जल्द ही 5 खिलाड़ियों को रिलीज करेगी. हालांकि अभी नामों का खुलासा नहीं किया गया है. आपको बता दें, आईपीएल 2020 के लिए नीलामी कोलकाता में 19 दिसंबर को होगी.

Related posts