गौतम गंभीर ने कहा इयोन मॉर्गन के चोटिल होने पर कमजोर कोलकाता

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

गौतम गंभीर ने कोलकाता नाईट राइडर्स से पूछा क्या होगा अगर इयोन मॉर्गन चोटिल हो गये? 

गौतम गंभीर ने कोलकाता नाईट राइडर्स से पूछा क्या होगा अगर इयोन मॉर्गन चोटिल हो गये?

आईपीएल 2020 के लिए 19 दिसंबर को कोलकाता में नीलामी कराई गयी थी. जहाँ पर कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने इयोन मॉर्गन और पैट कमिंस पर ही आधे से ज्यादा रकम लगा दी. जिससे इस टीम को दो बार खिताब दिलाने वाले कप्तान गौतम गंभीर बहुत नाराज है. उन्होंने कहा की टीम में खिलाड़ियों का बैकअप मौजूद है.

गौतम गंभीर ने कहा इयोन मॉर्गन नहीं तो फिर क्या करेगी कोलकाता

गौतम गंभीर

नीलामी में कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन पर बड़ा पैसा खर्च किया. उन्होंने उन्हें टीम में 5.25 करोड़ की रकम देकर अपने साथ जोड़ा. जिसके बारें में अब बोलते हुए कोलकाता नाईट राइडर्स के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा कि

” यदि आप उनकी पूरी टीम देखते हैं तो उनके पास इयोन मॉर्गन, आंद्रे रसेल और सुनील नारायण का विकल्प नहीं मौजूद है. जो एक अच्छे गेंदबाजी विकल्प हैं टीम के लिए अगर इयोन मॉर्गन को चोट लगती है, तो टीम के पास मध्यक्रम में कोई विदेशी बल्लेबाज मौजूद नहीं है.”

पैट कमिंस की तारीफ की गौतम गंभीर ने

गौतम गंभीर ने कोलकाता नाईट राइडर्स से पूछा क्या होगा अगर इयोन मॉर्गन चोटिल हो गये? 1

बहुत ही महंगे बिके पैट कमिंस के बारें में बोलते हुए गौतम गंभीर ने कहा कि

” मैनेजमेंट को मिचेल मार्श और मार्कस स्टोइनिस के लिए जाना चाहिए था. जिससे टीम के पास विकल्प मौजूद होता. ये खिलाड़ी पूरे टूनामेंट के दौरान वहां पर मौजूद रहते. यदि पैट कमिंस को चोट लगी तो लॉकी फर्ग्यूसन के रूप में उनके पास एक विकल्प मौजूद है.”

उन्होंने आगे कहा कि

“लेकिन बल्लेबाजी में किसी का विकल्प नहीं मौजूद है. पैट कमिंस के बारे में सकारात्मक बात यह है कि आप उनसे नई गेंद से विकेट लेने की उम्मीद कर सकते हैं क्योंकि उनके पास अच्छी स्विंग है और वह अच्छी गति से गेंदबाजी करते हैं.”

डेथ ओवरो में पैट कमिंस पर बोले गंभीर

गौतम गंभीर ने कोलकाता नाईट राइडर्स से पूछा क्या होगा अगर इयोन मॉर्गन चोटिल हो गये? 2

टी20 फ़ॉर्मेट में सबसे महत्वपूर्ण डेथ ओवर होता है. जिसमें पैट कमिंस के क्षमता पर बोलते हुए गौतम गंभीर ने कहा कि

” पैट कमिंस डेथ ओवरों के लिए चिंता का विषय हो सकते हैं लेकिन उनके पास अच्छी गेंदबाजी के लिए कौशल मौजूद है. मुझे उम्मीद है कि वह सभी मैच खेलेंगे और टीम को 3-4 मैच अकेले ही जीता देंगे क्योंकि उन्हें इतनी अधिक राशि में खरीदा गया है.”

Related posts