गौतम गंभीर ने एक बार फिर इस वीडियो के माध्यम के पाकिस्तान का मजाक उड़ाया है

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

गौतम गंभीर ने कराची और श्रीलंका टीम को लेकर उड़ाया पाकिस्तान का मजाक 

गौतम गंभीर ने कराची और श्रीलंका टीम को लेकर उड़ाया पाकिस्तान का मजाक

वर्ष 2009 के बाद से पाकिस्तान ने किसी भी मैच की मेजबानी नहीं की है. इसके बाद अब वह श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैच के मेजबानी कर रहा है. वैसे तो भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्ते सही नहीं है. जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद रिश्ते और ज्यादा ख़राब हुए हैं. जिसके बाद से दोनों देशो में जंग जैसे माहौल हैं. इसके बाद भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर ने पहले तो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का मजाक उड़ाया था, उसके बाद अब मैच की सुरक्षा को लेकर उन्होंने एक बार फिर पाकिस्तान का मजाक उड़ाया है.

गौतम गंभीर ने कराची और श्रीलंका टीम को लेकर उड़ाया पाकिस्तान का मजाक 1

गौतम गंभीर ने उड़ाया पाकिस्तान

गौतम गंभीर

अभी हाल ही में भारत के पूर्व खिलाड़ी और अब भाजपा के सांसद गौतम गंभीर ने इमरान खान का मजाक उड़ाया है, वहीं उनको खरी खोटी सुनाई उसके बाद अब उन्होंने एक बार फिर पाकिस्तान की सुरक्षा की फजीहत की है.

इस समय पर पाकिस्तान, श्रीलंका की टीम की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर इतना चौकन्ना है कि उसने उनकी सुरक्षा के लिए 8 या 9 नहीं कुल 30 गाड़ियाँ लगायी गई हैं.

इतनी सुरक्षा किसी देश में उसके प्रधानमंत्री या राष्ट्रपति को दी जाती है. जब तक श्रीलंका के खिलाफ होटल से मैदान और मैदान से होटल नहीं पहुँच जाते तब तक वह इसी सुरक्षा घेरे में रहते हैं, उनके रूट पर पहले से कर्फ्यू लगा दिया जाता है, उन्हें कही जाने की अनुमति नहीं ऐसे में पाकिस्तान यह सीरीज को पूरा करवा रही है.

गौतम गंभीर ने खुद एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की है जिसे देख आप भी खुद को हसने से नहीं रोक पाएंगे.

 

पाकिस्तान श्रीलंका की सीरीज

गौतम गंभीर

पाकिस्तान में मैच खेल रही श्रीलंका की टीम की टीम 2009 के बाद से पाकिस्तान में आकर खेलने वाली  पहली टीम बन गयी है, वर्ष 2009 में विदेशी टीम के ऊपर आतंकी हमला किया गया था जिसके बाद से पाकिस्तान ससे मेजबानी वापिस ले ली गई थी.

इस समय पाकिस्तान और श्रीलंका वनडे मैच खेल रही है जिसमे पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था वही दूसरा मैच पाकिस्तान ने 7 विकेट से अपने नाम कर लिया है. इसके बाद इनका आखिरी वनडे मैच 2 अक्टूबर को खेला जाना है.

Related posts