गौतम गंभीर ने अब एमपी फंड से 50 लाख रूपये इलाज के सामान के ल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

गौतम गंभीर ने तीसरी बार दिखाई दरियादिली अब 50 लाख इलाज का सामना लाने के लिए दिया 

गौतम गंभीर ने तीसरी बार दिखाई दरियादिली अब 50 लाख इलाज का सामना लाने के लिए दिया

विश्व भर में कोरोना वायरस से लोगो को बहुत परेशानी हो रही है. अब तक इसके कारण 69.4 हजार लोग अपनी जान गँवा चुके हैं. जबकि 12.72 लाख लोग इससे प्रभावित हो चुके हैं. गौतम गंभीर ने अब 50 लाख रूपये अपने सांसद फंड से इलाज के लिए सामान लाने के लिए दिया है. गौतम गंभीर लगातार दान दे रहे हैं.

गौतम गंभीर ने फिर एमपी फंड से 50 लाख रूपये दिए

गौतम गंभीर

भारत में अब तक कोरोना वायरस के 3577 मरीज मिल चुके हैं. जिसमें से 83 लोग अपनी जान गँवा चुके हैं. जबकि 275 लोग इस बीमारी से ठीक भी हो चुके हैं. जिसके कारण 21 दिनों के लिए लॉकडाउन का फैसला किया गया है. कुछ क्रिकेटरों ने अब तक आर्थिक मदद किया है. जिसमें पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर कई बार मदद करते हुए नजर आ रहे हैं.

अब एक बार फिर से गौतम गंभीर ने अपने सांसद के फंड से 50 लाख रूपये दिए हैं. जिससे कोरोना वायरस के बीमारी से जूझ रहे लोगो के लिए इलाज का सामान लाने के लिए दिए हैं. उन्होंने इससे पहले कई बार और लोगो को मदद की है. पहले भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख का दान दिया था.

कई और खिलाड़ियों ने किया है सरकार का मदद

गौतम गंभीर ने तीसरी बार दिखाई दरियादिली अब 50 लाख इलाज का सामना लाने के लिए दिया 1

इससे पहले गौतम गंभीर ने जिसके बाद उन्होंने सांसद कोष से 1 करोड़ रूपये और एक महीने की सैलरी दान में दिया. जिसके बाद अब इस दिग्गज ने बतौर सांसद अपने अगले दो साल की सैलरी भी दान में देने का फैसला कर लिया है. जबकि अन्य भारतीय खिलाड़ियों की बात करें तो अभी तक विराट कोहली, रोहित शर्मा, सचिन तेंदुलकर, मिताली राज और सुरेश रैना ने भी मदद के लिए पैसे का दान दिया है.

उसके अलावा महेंद्र सिंह धोनी, पूनम यादव, युवराज सिंह और हरभजन सिंह का नाम भी शामिल है. जिसके साथ ही कुछ खिलाड़ी फाउंडेशन के माध्यम से लोगो को मदद मुहैया कराते हुए नजर आ रहे हैं. उम्मीद अब अभी और खिलाड़ी आगे आयेंगे. जो लोगो की मदद करेंगे.

बंद चल रहा है अब पूरी तरह से क्रिकेट

कोरोना वायरस

वायरस के कारण अब तक कई क्रिकेट सीरीज को पहले से ही टलना पड़ा था. उसके उसके बाद पाकिस्तान सुपर लीग को भी बीच में कोरोना वायरस के कारण ही रोकना पड़ा था. अब क्रिकेट जगत की सबसे बड़ी टी20 लीग आईपीएल 2020 को भी 15 अप्रैल तक आगे बढ़ाया जा सकता है. हालाँकि कुछ रिपोर्ट्स की माने तो आईपीएल 2020 को अब रद्द भी करना पड़ सकता है.

Related posts