भारत का यह खिलाड़ी जड़ सकता है 50 गेंदों में 100 : गौतम गंभीर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

गौतम गंभीर ने कहा यह भारतीय खिलाड़ी मात्र 50 गेंदों में जड़ सकता है शतक 

गौतम गंभीर ने कहा यह भारतीय खिलाड़ी मात्र 50 गेंदों में जड़ सकता है शतक

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने उस भारतीय खिलाड़ी का नाम बताया है जो 50 गेंदों में शतक जड़ सकता है. दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम ने मंगलवार को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में श्रीलंका को 7 विकेट से हरा दिया था. भारत की इस जीत में ओपनर केएल राहुल का अहम योगदान रहा, जिन्होंने 32 गेंदों में 45 रनों की पारी खेली. केएल राहुल की इस पारी से प्रभावित होकर गौतम गंभीर ने जमकर तारीफ की.

केएल राहुल को रोहित शर्मा के साथ करनी चाहिए तीनों फोर्मेट में ओपनिंग

गौतम गंभीर ने कहा यह भारतीय खिलाड़ी मात्र 50 गेंदों में जड़ सकता है शतक 1

तीनों फोर्मेट में भारतीय स्थायी सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने के लिए गौतम गंभीर ने केएल राहुल को शिखर धवन से ज्यादा बेहतर विकल्प बताया. गंभीर का यह बयान श्रीलंका के खिलाफ खेली गई केएल राहुल की पारी के बाद आया था, जब उन्होंने 143 के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम को शानदार शुरुआत दिलाई थी.

गौतम गंभीर ने कहा

गौतम गंभीर ने कहा यह भारतीय खिलाड़ी मात्र 50 गेंदों में जड़ सकता है शतक 2

‘केएल राहुल मौजूदा समय में शानदार फॉर्म में है. जब भी मैं राहुल को बल्लेबाजी करते देखता हूं तो यह मुझे हैरान कर देता है कि उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में भी ऐसा ही खेल क्यों नहीं दिखाया. केएल राहुल टेस्ट क्रिकेट के भी जबरजस्त खिलाड़ी बन सकते हैं क्योंकि राहुल के पास वो सारी क्वालिटी है जिससे वो टेस्ट क्रिकेट में लम्बे रन बना सकते हैं तथा साथ ही वह ऐसा बल्लेबाज है जो टेस्ट क्रिकेट में 50 गेंद में 100 रन भी बना सकता है.”

गौतम गंभीर ने आगे कहा

गौतम गंभीर

‘राहुल ने जिस तरह के शॉट्स लगाए वह शानदार है.’बता दें कि पिछले साल खराब फॉर्म के बाद केएल राहुल ने टेस्ट टीम से अपना स्थान गंवा दिया था. हाल के समय में उन्होंने शानदार प्रद्रशन किया है और पिछले चार मैचों में की पारियों पर नजर डालें तो उन्होंने 62, 11, 91 और 45 रन बनाए हैं.

आपको बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ जीत के बाद गौतम गंभीर ने स्टार स्टोर्ट्स पर मैच के बाद पोस्ट शो के दौरान ऐसा कहा है.

Related posts