आईपीएल-12 में गौतम गंभीर को दिल्ली डेयरडेविल्स ने किया रिलीज-रिपोर्ट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

REPORTS: गौतम गंभीर को दिल्ली डेयरडेविल्स ने दिखाया टीम से बाहर का रास्ता, दिलचस्प है वजह 

REPORTS: गौतम गंभीर को दिल्ली डेयरडेविल्स ने दिखाया टीम से बाहर का रास्ता, दिलचस्प है वजह

क्रिकेट जगत की सबसे हाई प्रोफाइल और सबसे बड़ी टी-20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन के ऑक्शन की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आते जा रही है वैसे-वैसे खिलाड़ियों को फ्रेंचाइजी के द्वारा रिलीज करने का दौर अपने चरम पर पहुंच रहा है।

गौतम गंभीर को दिल्ली डेयरडेविल्स ने किया रिलीज

आईपीएल 2019 का ऑक्शन अगले महीने यानि दिसंबर में होना है और इसी के तहत आईपीएल इतिहास के एक बड़े खिलाड़ी को उनकी टीम ने रिलीज कर दिया है।

REPORTS: गौतम गंभीर को दिल्ली डेयरडेविल्स ने दिखाया टीम से बाहर का रास्ता, दिलचस्प है वजह 1

हम बात कर रहे हैं दिल्ली डेयरडेविल्स के गौतम गंभीर की… जिनको उनकी फ्रेंचाइजी ने ऑक्शन के लिए रिलीज कर दिया है। मुंबई मिरर समाचार पत्र की रिपोर्ट की माने तो गौतम गंभीर के साथ दिल्ली डेयरडेविल्स आगे नहीं बढ़ना चाहती है।

पिछले सीजन में गौतम गंभीर को दिल्ली डेयरडेविल्स ने बनाया था अपना हिस्सा

गौतम गंभीर ने आईपीएल की शुरुआत दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए ही की थी लेकिन 3 साल बाद कोलकाता नाइट राईडर्स के साथ जुड़ गए। गंभीर ने केकेआर की कप्तानी करते हुए दो बार आईपीएल के खिलाब को जीतने में सफलता हासिल की।

REPORTS: गौतम गंभीर को दिल्ली डेयरडेविल्स ने दिखाया टीम से बाहर का रास्ता, दिलचस्प है वजह 2

लेकिन इसके बाद पिछले सीजन से पहले हुए ऑक्शन में गौतम गंभीर की घर वापसी हुई जहां उनको दिल्ली डेयरडेविल्स ने 2.80 करोड़ रूपये की प्राइज मनी देकर अपनी टीम का हिस्सा बनाया।

गंभीर ने पिछले साल खराब फॉर्म के बाद छोड़ी थी कप्तानी

गौतम गंभीर ने दिल्ली डेयरडेविल्स को बड़ी आस थी और उन्हें टीम की कमान भी सौंपी लेकिन गंभीर उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके और अपने 6 मैचों के खराब फॉर्म के बाद उन्होंने खुद कप्तानी छोड़ दी तो वहीं कोच रिकी पोंटिंग के अनुसार खुद गंभीर ने प्लेइंग इलेवन से बाहर रहने का फैसला किया।

REPORTS: गौतम गंभीर को दिल्ली डेयरडेविल्स ने दिखाया टीम से बाहर का रास्ता, दिलचस्प है वजह 3

लेकिन वहीं गौतम गंभीर ने बाद में एबीपी न्यूज में खुलासा किया और कहा कि “मैंने अपने आपको प्लेइंग इलेवन से कभी अलग नहीं किया। अगर ऐसा होता तो मैं रिटायरमेंट की घोषणा करता। मेरे में अभी भी बहुत क्रिकेट बाकी है।

 

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।

Related posts

Leave a Reply