बेबीसिटिंग मुद्दे पर अब गौतम गंभीर ने दिया मैथ्यू हेडन को करारा जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

India vs Australia- बेबी सीटिंग मामले पर अब गौतम गंभीर भी बीच मैदान में, मैथ्यू हेडन को ऐसे दिया करारा जवाब 

India vs Australia- बेबी सीटिंग मामले पर अब गौतम गंभीर भी बीच मैदान में, मैथ्यू हेडन को ऐसे दिया करारा जवाब

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट सीरीज अब बेबी सीटर मुद्दे पर फंस के रह गई है। भारतीय टीम के पिछलें महीनों शुरु हुए बेबी सीटिंग मामला अब कंगारू टीम के भारत दौरे पर भी लगातार जारी है। जिसमें दोनों ही टीमों के बीच टी20 सीरीज के बाद वनडे सीरीज में भी बरकरार है।

बेबी सीटिंग पर फंसी पड़ी है भारत-ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट सीरीज

ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन और भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के बीच बेबी सीटिंग मामला उठा जिसके बाद ये मामला अब तो दोनों ही टीमों के क्रिकेट सीरीज के विज्ञापन में भी जगह बना चुका है।

इन दिनों ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत के दौरे पर है। इस दौरे से पहले स्टार स्पोर्ट्स के साथ भारत के पूर्व खिलाड़ी वीरेन्द्र सहवाग ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों की बेबी सीटिंग करने को लेकर एड बनाया था।

बेबी सीटिंग पर मैथ्यू हेडन ने वीरेन्द्र सहवाग पर कसा तंज

वीरेन्द्र सहवाग का ये एड ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन को रास नहीं आया और उन्होंने इस पर अपना गुस्सा जाहिर किया था। लेकिन जब ऑस्ट्रेलिया की टीम ने भारतीय टीम को दो मैचों की टी20 सीरीज में पटखनी दी तो मैथ्यू हेडन की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

टी20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 2-0 से हराया। जिसके बाद मैथ्यू हेडन ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ ही वनडे सीरीज के लिए एड बनाया जिसमें उन्होंने वीरेन्द्र सहवाग को चिढ़ाया। हेडन ने एड में कहा वीरू पाजी बेबी सीटिंग हमें भी आता है।

हेडन को गौतम गंभीर ने दी दूछ पाउडर बचाने की सलाह

मैथ्यू हेडन के वीरेन्द्र सहवाग को चिढ़ाने वाले इस एड के बाद गौतम गंभीर ने मैथ्यू हेडन को इसका करारा जवाब दिया है। गौतम गंभीर ने ट्वीट के जरिए हेडन को जवाब दिया।

गौतम गंभीर ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा कि “हेडोस अंकल देखते हैं अब, भारतीय बेबी वनडे में अब नए डायपर के साथ हैं। हरा और गोल्ड कुछ दूछ पाउडर बेबी के लिए बचा के रखना।”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts