गौतम गंभीर ने कहा, अफरीदी, मनोज तिवारी नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को स्लेज करने में आया सबसे अधिक मजा 1

भारतीय टीम के पूर्व ओपनर खिलाड़ी गौताम गंभीर मैदान पर अपने गुस्से के लिए काफी सुर्खियाँ बटोरी हैं. गंभीर की अफरीदी के साथ लड़ाई मैदान पर हर किसी को अच्छे से याद होगी, इसके अलावा गंभीर भारतीय टीम के वर्तमान कप्तान विराट कोहली से भी आईपीएल मैच के दौरान मैदान पर ही काफी बुरी तरह से लड़ गयें थे. गंभीर मैदान में सामने वाली टीम को उसी की भाषा में जवाब देने में माहिर थे और वे इस तरह को चीजों को काफी पसंद भी करते थे.

शेन वार्न ने भी किया स्लेज

गौतम गंभीर ने कहा, अफरीदी, मनोज तिवारी नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को स्लेज करने में आया सबसे अधिक मजा 2

भारतीय टीम के इस ओपनिंग खिलाड़ी ने अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट में शेन वार्न के खिलाफ खेलने का मौका नहीं मिला, लेकिन आईपीएल के दौरान गौतम गम्भीर का सामना जब महान लेग स्पिनर शेन वार्न से हुआ, तो उन्होंने जब वार्न का का समाना किया, तो स्लेजिंग का मजा लिया और खुद भी वार्न को स्लेज़ किया, गंभीर ने अपनी इस स्लेजिंग के बारे में ब्रेकफास्ट विद चैम्पियंन के सीजन 2 में बताया कि उन्होंने किस तरह से इसका मजा लिया.

वार्न का वाक्या

गौतम गंभीर ने कहा, अफरीदी, मनोज तिवारी नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को स्लेज करने में आया सबसे अधिक मजा 3

गंभीर ने वार्न के साथ स्लेज़ करने वाले अपने एक वाक्ये के बारे में लिखा कि “शेन वार्न उनमे से एक खिलाड़ी थे, जिनके खिलाफ मुझे स्लेज़ करने में काफी मजा आया. भले ही मैंने उनके खिलाफ अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला हो, लेकिन आईपीएल के दौरान हमने एक दूसरे को काफी स्लेज़ किया हैं. मुझे लगता हैं कि मैंने उन्हें अधिक स्लेज़ किया हैं और इसमें किसी भी प्रकार से गलत बात नहीं हैं.”

गंभीर हमेशा रहे आक्रामक

गौतम गंभीर ने कहा, अफरीदी, मनोज तिवारी नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को स्लेज करने में आया सबसे अधिक मजा 4

 

गौतम गंभीर की छवी हमेशा एक आक्रामक खिलाड़ी की रही हैं, जो मैदान में गाली का जवाब गाली में देता था और सामने वाली टीम को उस पर हावी नहीं होने देता था. गंभीर और कोहली के बीच हुयीं आईपीएल में लड़ाई सभी को याद जिसकी वजह से सभी को आज भी ये लगता हैं, कि गंभीर की टीम इण्डिया में वापसी इसी एक कारण नहीं हो पा रही हैं, इसके अलावा गंभीर रणजी मैच के दौरान बंगाल टीम के कप्तान मनोज तिवारी से भी काफी बुरी तरह से लड़ गयें थे.

गौतम गंभीर ने कहा, अफरीदी, मनोज तिवारी नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को स्लेज करने में आया सबसे अधिक मजा 5