गौतम गंभीर ने कहा शिखर धवन के स्थान पर संजू को मौका दें

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

गौतम गंभीर ने कहा शिखर धवन की जगह इस भारतीय खिलाड़ी को दिया जाए ओपनिंग का मौका 

गौतम गंभीर ने कहा शिखर धवन की जगह इस भारतीय खिलाड़ी को दिया जाए ओपनिंग का मौका

भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का आगाज रविवार से हुआ। रविवार को गुवाहाटी के बरसापाड़ा स्टेडियम में होने वाला पहला टी20 मैच बारिश के बीच काफी इंतजार के बाद रद्द कर दिया गया। जिसके साथ ही सीरीज की शुरुआत रद्द मैच के साथ हुई है।

शिखर धवन को नहीं श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में संजू सैमसन को दें मौका

श्रीलंका के खिलाफ इस तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम के चयनकर्ताओं ने अनुभवी बल्लेबाज रोहित शर्मा को आराम दिया है वहीं इस सीरीज में चोट के कारण पिछली सीरीज से बाहर रहे शिखर धवन की वापसी हुई है।

गौतम गंभीर ने कहा शिखर धवन की जगह इस भारतीय खिलाड़ी को दिया जाए ओपनिंग का मौका 1

शिखर धवन को फिर से मौका मिलने की पूरी उम्मीद तो है लेकिन गुवाहाटी टी20 मैच से पहले ही भारतीय क्रिकेट टीम के एक पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ने शिखर धवन को मौका ना देकर युवा प्रतिभाशाली बल्लेबाज संजू सैमसन को मौका देने की बात कही।

गौतम गंभीर ने कहा संजू सैमसन को धवन की जगह दें मौका

जी हां भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने साफ शब्दों में कहा है कि श्रीलंका के खिलाफ पूरी टी20 सीरीज में संजू सैमसन को मौका दिया जाए। गौतम गंभीर ने यहां पर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत नहीं बल्कि शिखर धवन को बाहर कर संजू को मौका देने की बात कही है।

गौतम गंभीर ने कहा शिखर धवन की जगह इस भारतीय खिलाड़ी को दिया जाए ओपनिंग का मौका 2

स्टार स्पोर्ट्स के साथ क्रिकेट लाइव कार्यक्रम के दौरान गौतम गंभीर ने अपनी इस बात को आगे रखते हुए कहा कि “वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के दौरान संजू सैमसन को नहीं आजमाया गया था, लेकिन श्रीलंका के खिलाफ उन्हें हर हाल में मौका मिलना चाहिए।”

पंत को नंबर 5 पर ही भेजा जाना चाहिए बल्लेबाजी करने

गौतम गंभीर ने आगे कहा कि “मुझे लगता है कि टीम इंडिया को उन्हें ओपनिंग पर मौका देना चाहिए। वहीं ऋषभ पंत को नंबर 5 पर ही मौका मिलना चाहिए। अगर 5 से 6 ओवर बचे हैं तो पंत को चौथे नंबर पर आना चाहिए।”

शिखर धवन

वैसे शिखर धवन को अब भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी टी20 टीम में फिट नहीं मानते हैं। गौतम गंभीर से पहले भी भारत के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज रहे के श्रीकांत ने भी कहा था कि शिखर धवन अब भारतीय टी20 टीम में जगह बनाने के लिए फिट नहीं हो रहे हैं।

 

 

Related posts