भारतीय टीम से बाहर चल रहे गौतम गंभीर ने बताया कौन होगा भारत-श्रीलंका टेस्ट सीरीज का विजेता | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय टीम से बाहर चल रहे गौतम गंभीर ने बताया कौन होगा भारत-श्रीलंका टेस्ट सीरीज का विजेता 

भारतीय टीम से बाहर चल रहे गौतम गंभीर ने बताया कौन होगा भारत-श्रीलंका टेस्ट सीरीज का विजेता

भारत इस समय श्रीलंका के दौरे पर हैं. जहाँ भारत को 3 टेस्ट मैच, 5 वन डे और 1 टी-20 मैच खेलना हैं. ऐसे में भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी गौतम गंम्भीर ने श्रीलंका दौरे के बारें में बात करते हुए कहा कि भारत इस दौरे के लिए प्रबल दावेदार रहेगी. लेकिन श्रीलंका अभी भी भारत को हरा सकता हैं.

भारत है दावेदार 

भारतीय टीम से बाहर चल रहे गौतम गंभीर ने बताया कौन होगा भारत-श्रीलंका टेस्ट सीरीज का विजेता 1

किसने क्या कहा: 12 सालो बाद आईसीसी विश्वकप फाइनल में पहुँचने के बाद सहवाग, चोपड़ा, हरभजन और इशांत समेत दिग्गजों ने बांधे भारतीय टीम की तारीफों के पूल

सीरीज से पहले दावेदार के रूप में बात करते हुए उन्होंने कहा कि भारत इस समय टेस्ट रैंकिंग में शीर्ष पर हैं. ऐसे में वो सीरीज जीतने के प्रबल दावेदार है. भारत का हालिया प्रदर्शन भी बेहद शानदार हैं. ऐसे में भारत इस सीरीज को आसानी से जीत सकती हैं.

बनानी होगी अपने हिसाब की पिच 

भारतीय टीम से बाहर चल रहे गौतम गंभीर ने बताया कौन होगा भारत-श्रीलंका टेस्ट सीरीज का विजेता 2

श्रीलंका भारत को कैसे टक्कर दे सकता है. इस सवाल का जवाब देते हुए गौतम गंभीर ने कहा कि जिस तरह से श्रीलंका का प्रदर्शन रहा है. ऐसे में उनका भारत को हराना थोड़ा मुश्किल हैं. लेकिन अगर तभी भी उन्हें भारत को हराना है तो उन्हें 20 विकेट हासिल करने होंगे. ये काम श्रीलंका के गेंदबाज़ तब ही कर सकते हैं जब पिच उनका साथ दे. ऐसे में श्रीलंका को अपने गेंदबाजों के हिसाब से पिच तैयार करनी होगी.

हालिया प्रदर्शन रहा हैं ख़राब 

भारतीय टीम से बाहर चल रहे गौतम गंभीर ने बताया कौन होगा भारत-श्रीलंका टेस्ट सीरीज का विजेता 3

वीडियो: 2011 में सचिन ने दिलाया था भारत को विश्वकप और अब 23 जुलाई को अर्जुन तेंदुलकर दिलायेंगे विश्वकप, भारतीय महिला टीम के साथ कर रहे जी तोड़ मेहनत

श्रीलंका का प्रदर्शन हालिया बहुत ख़राब रहा हैं. श्रीलंका की टीम को जिम्बाब्वे ने हाल में वन डे सीरीज में हराया हैं . इसके अलावा टेस्ट सीरीज में भी ज़िम्बाब्वे के खिलाफ जीत हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी थी. ऐसे में उम्मीद कम ही है कि श्रीलंका की टीम किसी भी तरह से भारत को टक्कर दे पाएगी.

Related posts