इंग्लैंड के खिलाफ आगामी सीरीज में जगह बनाने वाले गौतम गंभीर हुये नाराज, ट्वीटर पर व्यक्त किया नाराजगी 1

पिछले हफ्तें हम सभी भारतीयों ने दिवाली का त्यौहार धुम धाम से मनाया. उत्तर से दक्षिण तक सभी जगह दिवाली की धुम रहीं. दिवाली में लाईट जलाकर और मिठाई बाँटकर खुशियां मनाई जाती हैं. लेकिन पिछले कुछ सालों से हम पटाखे फोड़कर दिवाली मनाते हैं.

ग्लोबल वार्मिंग की वजह से हर जगह वातावरण दुषित हुआ हैं. इसी वजह से हमारी सेहत पर भी इसका काफी बुरा असर पड़ता हैं. कई लोग ये भी संदेश देते हैं, कि इस दिवाली में ज्यादा पटाखे ना फोड़े लेकिन हम किसी की नहीं सुनते और हर जगह प्रदूषण फैला देते हैं.

यह भी पढ़े: 5 कारण जो सही साबित करते है गंभीर का चयन

हम काफी पटाखे फोड़ते हैं और उससे दिवाली के बाद भी कई दिनों तक प्रदूषण बना रहता हैं. इसका सबसे ज्यादा असर देश की राजधानी दिल्ली पर होता हैं. दिल्ली शहर में सबसे ज्यादा प्रदूषण हैं, इस मामलें पर भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने ट्विटर पर अपनी नराजगी जताई हैं.

गौतम गंभीर ने 2 ट्विट किए हैं, जिसमे दिल्ली के लोगों को उन्होंने लताड़ लगाई हैं. गौतम गंभीर ने ट्विटर पर लिखा, कि पटाखे फोड़ना और प्रदूषण दिल्ली में रिकॉर्ड बना चुका हैं. बच्चों और बूढ़ो के सेहत पर इसका काफी असर पड़ता हैं लेकिन हमे किसी की कोई परवाह नहीं हैं.

दुसरे ट्विट में गौतम गंभीर ने लिखा, कि हम प्राधिकारी को डांट लगा रहें हैं, लेकिन स्वशासन क्या कर रहा हैं. हमे प्रदूषण से मुक्ति चाहिए.

दिवाली के चार दिनों बाद भी दिल्ली में अब काफी प्रदूषण फैला हुआ हैं, और लोग अब भी काफी परेशान हैं.

यह भी पढ़े: युवराज सिंह ने किया बड़ा खुलासा, विराट और नेहरा पर लगाए गंभीर आरोप

I am Gautam Kumar a Cricket Adict, Always Willing to Write Cricket Article. Virat and Rohit are My Favourite Indian Player.