दिल्ली के प्रदूषण को लेकर गौतम गंभीर ने साधा आम आदमी पार्टी पर निशाना

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

गौतम गंभीर का चुनाव लड़ना तय, दिल्ली के प्रदुषण पर शायराना अंदाज में केजरीवाल पर साधा निशाना 

गौतम गंभीर का चुनाव लड़ना तय, दिल्ली के प्रदुषण पर शायराना अंदाज में केजरीवाल पर साधा निशाना

हर साल की तरह इस साल भी दिल्ली के हालात बेहद ख़राब हैं. प्रदुषण की वजह से हर तरह इस समय धुंध छाई हुई है.वही अब दिल्ली के इस हालात को लेकर गौतम गंभीर ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है और उन्होंने आम पार्टी को दिल्ली के प्रदुषण को लेकर काफी ज्यादा लताड़ा हैं.

सोशल मीडिया पर जाहिर किया गुस्सा 

दिल्ली के प्रदुषण को लेकर गौतम गंभीर ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने लिखा कि “दर्दे दिल, दर्दे जिगर दिल्ली में जगाया AAP ने, पहले तो यहाँ Oxygen था, Oxygen भगाया AAP ने.” अरविन्द केजरीवाल,  आम आदमी पार्टी दिल्ली में स्मोक आप के जूठे वायदे की ह. अगर आप ने एक साल पहले इस मामले को लेकर कोई बड़ा कदम उठाया  ये सब न होता. अभी भी समय है जाग जाने का. 

SC पर भी है सख्त 

गौतम गंभीर का चुनाव लड़ना तय, दिल्ली के प्रदुषण पर शायराना अंदाज में केजरीवाल पर साधा निशाना 1

दिल्ली में प्रदूषण को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने सख्त रुख अपनाया है. सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली में बाहर से आने वाली 10 साल और 15 साल पुरानी डीजल और पेट्रोल वाहनों को रोकने के आदेश को तत्काल प्रभाव से लागू करने के लिए कहा है.

कोर्ट ने दिल्ली सरकार को 10 साल से अधिक डीजल और 15 साल से अधिक पुराने पेट्रोल वाहनों की वेबसाइट सूची डालने का निर्देश दिया, जिनके पंजीकरण की समयसीमा खत्म हो गई है. सुप्रीम कोर्ट के इस निर्देश के बाद दिल्ली सरकार को इसे समाचार पत्रों में भी प्रकाशित करना होगा.

इसके अलावा सुप्रीम कोर्ट ने इस बार दिवाली को लेकर अभी से आदेश दे दिया है. इस बार दिल्ली में सिर्फ 8 बजे से 10 बजे तक ही पटाखे जलाए जा सकते है. इसके बाद पटाखे बैन हो जाएँगे. इसके अलावा कोर्ट ने दस दिनों के लिए दिल्ली के आसपास किसी भी तरह बिल्डिंग के काम को   बंद करा दिया हैं. ताकि दिवाली के आबाद स्मोग पर काबू पाया जा सके.

Related posts

Leave a Reply