श्रीलंकाई खिलाड़ियों के ड्रामा और पद्मावती विवाद पर गौतम गंभीर ने कही ये बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

श्रीलंकाई खिलाड़ियों के ड्रामा और पद्मावती विवाद पर गौतम गंभीर ने कही ये बात जानकर बढ़ जायेगी इस दिग्गज की और भी इज्जत 

श्रीलंकाई खिलाड़ियों के ड्रामा और पद्मावती विवाद पर गौतम गंभीर ने कही ये बात जानकर बढ़ जायेगी इस दिग्गज की और भी इज्जत

आज के दिन दिल्ली में एक बार फिर से प्रदूषण अपने मानक से कहीं ज्यादा हो गया. जिस वजह से श्रीलंकाई खिलाड़ियों को भी मैदान पर काफी ज्यादा दिक्कत का सामना करना पड़ा था. वही अब भारत के दिग्गज सलामी सलामी बल्लेबाज़ गौतम गंभीर ने भी इस मुद्दे को लेकर ट्वीट कर दिया है.

गौतम गंभीर ने उठाया मुद्दा 

श्रीलंकाई खिलाड़ियों के ड्रामा और पद्मावती विवाद पर गौतम गंभीर ने कही ये बात जानकर बढ़ जायेगी इस दिग्गज की और भी इज्जत 1

दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण की वजह से गौतम गंभीर ने भी सवाल उठा दिया है. उन्होने ट्वीट किया कि तीसरा टेस्ट मैच, दूसरा दिन फिरोजशाह कोटला दिल्ली: श्रीलंका:131/3 एयर क्वालिटी इंडेक्स 316 बिना किसी नुकसान के, और हमारे नेता इस समय बहस फिल्म की रिलीजिंग, और हमारी सरकार किस तरह से कोई दूसरा बहाना खोजा जाए, उस काम पर रही है. 

कई श्रीलंकाई खिलाड़ी है बीमार 

श्रीलंकाई खिलाड़ियों के ड्रामा और पद्मावती विवाद पर गौतम गंभीर ने कही ये बात जानकर बढ़ जायेगी इस दिग्गज की और भी इज्जत 2

दिल्ली में बढ़ते हुए प्रदूषण की वजह से श्रीलंकाई खिलाड़ी के हालात भी ख़राब नज़र आए. श्रीलंका के लाहिरू गमागे, सुरंगा लकमल, धनंजया डी सिल्वा और जेफ्री वांदरसे की हालत ज्यादा खराब है।

ये खिलाड़ी मैदान के बाहर जाकर उल्टियाँ करते हुए नज़र आए थे. वही मैच के दौरान भी श्रीलंकाई खिलाड़ी मास्क लगा कर ही मैदान पर आए थे. जिसके बाद उन्होंने प्रदूषण को लेकर अंपायर से इसकी शिकायत भी की थी.

कल के मैच पर भी है खतरा 

श्रीलंकाई खिलाड़ियों के ड्रामा और पद्मावती विवाद पर गौतम गंभीर ने कही ये बात जानकर बढ़ जायेगी इस दिग्गज की और भी इज्जत 3

दिन का खेल खत्म होने के बाद मीडिया से बात बात करते हुए श्रीलंकाई कोच ने कहा कि द मैच रेफरी डेविड बून ने खिलाड़ियों को भरोसा दिलाया कि स्थिति को पूरी तरह से जांचने के बाद ही कल के दिन का खेल होगा।

आप को बता दे कि  दिन का खेल खत्म होने के बाद डेविड बून श्रीलंकाई कोच निक पोथस के साथ बात करते हुए देखे गए थे. वही पिछले साल रणजी ट्रॉफी के दौरान गुजरात बनाम बंगाल और त्रिपुरा बनाम हैदराबाद मैच भी दिल्ली में बढे हुए प्रदूषण  की वजह से नही खेले गए थे.

Related posts

Leave a Reply