गौतम गंभीर ने वायु प्रदूषण की बैठक छोड़ जलेबी खाने वाले विवाद पर दिया करार जवाब 1

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और मौजूदा बीजेपी सांसद गौतम गंभीर पिछले कुछ दिनों से एक अलग ही मामले को लेकर विवादों में हैं। हमेशा ही अपनी बेबाकी और अलग ही शैली के लिए पहचाने जाने वाले गौतम गंभीर इन दिनों तो खुद ही बड़ी मुश्किल में हैं।

गौतम गंभीर का जलेबी खाना बड़ा विवाद

भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच इंदौर में खेला गया था। इस टेस्ट मैच के दौरान गौतम गंभीर वहां कमेन्ट्री करने में व्यस्त थे।

गौतम गंभीर

तो वहीं दूसरी तरफ इन दिनों देश की राजधानी दिल्ली में जहरीलें वातावरण को लेकर एक बहुत ही अहम बैठक हुई जिसमें गौतम गंभीर को भाग लेना था लेकिन वो मैच की कमेन्ट्री में व्यस्त रहने के कारण बैठक का हिस्सा नहीं हो सके।

वायु प्रदूषण की बैठक छोड़ गंभीर ले रहे थे जलेबी का लुत्फ

आप पार्टी ने लिया गंभीर को आड़े हाथ

गौतम गंभीर ने वायु प्रदुषण जैसे बहुत ही संवेदनशील मुद्दे को लेकर हुई बैठक में भाग नहीं लिया और वहीं उन्होंने इंदौर की मशहूर पोहा-जलेबी का लुत्फ उठाते हुए फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया।

गौतम गंभीर ने वायु प्रदूषण की बैठक छोड़ जलेबी खाने वाले विवाद पर दिया करार जवाब 2
गौतम गंभीर ने वायु प्रदूषण की बैठक छोड़ जलेबी खाने वाले विवाद पर दिया करार जवाब 3

इसके बाद तो भारत के इस पूर्व क्रिकेटर की जमकर खींचाई हुई और फैंस के साथ ही दिल्ली की आप सरकार ने भी गौतम गंभीर के जरूरी मुद्दे पर बैठक में हिस्सा लेने के बजाय जलेबी का लुत्फ उठाने को लेकर आड़े हाथ लिया।

अब गंभीर ने दिया करारा जवाब

लेकिन वहीं गौतम गंभीर ने अब आप पार्टी के द्वार खुद की आलोचना करने पर बिफरे और करार जवाब दिया। इंडिया टूडे के साथ बातचीत में गंभीर ने साफ शब्दों में कहा कि

गौतम गंभीर ने वायु प्रदूषण की बैठक छोड़ जलेबी खाने वाले विवाद पर दिया करार जवाब 4

“अगर मेरे जलेबी खाने से दिल्ली का पॉल्यूशन बढ़ा है, तो मैं हमेशा के लिए जलेबी छोड़ सकता हूं… 10 मिनट में मुझे ट्रोल करना शुरू कर दिया। अगर इतनी मेहनत दिल्ली के प्रदूषण को कम करने में की होती तो हम सांस ले पाते।