गौतम गंभीर के बयान का अब किंग्स इलेवन पंजाब के अनिल कुंबले

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

गौतम गंभीर के बयान का अब किंग्स इलेवन पंजाब के कोच अनिल कुंबले ने दिया जवाब 

गौतम गंभीर के बयान का अब किंग्स इलेवन पंजाब के कोच अनिल कुंबले ने दिया जवाब

कोलकाता में हुई आईपीएल 2020 के लिए नीलामी में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने शेल्डन कोट्रेल को 8.5 करोड़ में खरीदा था. जिसके बाद गौतम गंभीर ने कहा था की पंजाब ने ये फैसला हताशा में लिया है, क्योंकि उन्हें पैट कमिंस और क्रिस मोरिस नहीं मिले. अब उस बयान का जवाब किंग्स इलेवन पंजाब के मुख्य कोच अनिल कुंबले ने दिया है.

गौतम गंभीर ने कहा था कुंबले ने हताशा में ख़रीदा था शेल्डन कोट्रेल को

गौतम गंभीर के बयान का अब किंग्स इलेवन पंजाब के कोच अनिल कुंबले ने दिया जवाब 1

आईपीएल 2020 के नीलामी में बाद जब किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने शेल्डन कोट्रेल को 8.5 करोड़ में खरीदा था. उसके बाद गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बोलते हुए कहा था कि

” कोई बेहतर विकल्प नहीं थे, पैट कमिंस और क्रिस मॉरिस दोनों बिक गए थे. उन्होंने मॉरिस को पाने के लिए कड़ी मेहनत की, लेकिन यह काम नहीं किया. मुझे अब भी लगता है कि शेल्डन कोट्रेल के पास 8.5 करोड़ का गेंदबाज बनने के लिए उतनी प्रतिभा नहीं है.”

उन्होंने आगे कहा कि

” वो अभी भी लगातार 145 की गति से गेंदबाजी कर सकते हैं. वो अच्छे कटर मार सकते हैं, लेकिन वो मोहाली के पिच पर काम नहीं करेंगे. मुझे लगता है की अनिल कुंबले ने उन्हें पैट कमिंस और क्रिस मॉरिस को ना खरीद पाने के हताशा में खरीदा है. उसने जितनी उम्मीद है, उतना वो कर नहीं पाएंगे.”

अनिल कुंबले ने अब दिया गौतम गंभीर को अपना जवाब

गौतम गंभीर के बयान का अब किंग्स इलेवन पंजाब के कोच अनिल कुंबले ने दिया जवाब 2

अब अनिल कुंबले ने गौतम गंभीर को अपना जवाब देते हुए क्रिकेटनेक्स्ट से कहा कि

” हमें पता है की उन्हें ज्यादा देर खेल से दूर रखना मुश्किल है. वो हमेशा बल्लेबाज के चेहरे पर दिखता है. उसके पास अलग-अलग विविधताएं हैं और हम उस तरह की क्षमता वाले एक बाएं हाथ के गेंदबाज की तलाश कर रहे थे. इसलिए हमने उन्हें चुना.”

उन्होंने आगे कहा कि

” वो ऐसा गेंदबाज हैं जो 20 ओवर में कभी भी गेंदबाजी कर सकते हैं. हमें ऐसे ही गेंदबाज की तलाश होती है. मुझे लगता है कि उनके टीम में आने से हमें भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के साथ संतुलन बनाने में मदद मिलेगी.”

किंग्स इलेवन पंजाब के लिए अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे शेल्डन

गौतम गंभीर के बयान का अब किंग्स इलेवन पंजाब के कोच अनिल कुंबले ने दिया जवाब 3

उनके सलामी के स्टाइल की बात करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब के कोच अनिल कुंबले ने कहा कि

” वो मैदान पर ही अच्छा नहीं करते बल्कि मैदान से बाहर भी उनका खेल अच्छा है. मेरा मतलब उसकी सलामी से है, जो अबसच में फेमस है. इसलिए हम उम्मीद करते हैं कि किंग्स इलेवन के नजरिए से कम से कम, हम इस आईपीएल में हर खेल में बहुत अधिक सलामी देखना चाहते हैं.”

Related posts