भज्जी और रैना के बाद अब गौतम गंभीर ने भी किया सिंगिंग में अपना डेब्यू, वीडियो में जरुर सुने गौती का गाना 1

मौजूदा समय में भले ही गौतम गंभीर भारतीय टीम से बाहर चल रहे हो, लेकिन सुर्ख़ियों में रहने का कोई भी गंभीर कभी भी नहीं छोड़ते. टीम इंडिया से लम्बे समय से बाहर होने के बाद भी गौतम गंभीर का नाम सभी की जुबां पर सुनने को मिलता ही रहता हैं.

किया फिर एक जोरदार काम 

भज्जी और रैना के बाद अब गौतम गंभीर ने भी किया सिंगिंग में अपना डेब्यू, वीडियो में जरुर सुने गौती का गाना 2

दरअसल एक बार फिर से गौतम गंभीर चर्चा में आ गये हैं. बुधवार, 20 सितम्बर को गौतम गंभीर ने ऐसा कुछ किया, जिसकी कल्पना शायद ही किसी ने कभी की होगी. दरअसल बुधवार, 20 सितम्बर को एक स्टूडियो में गाना रिकॉर्ड करते हुए देखा गया.

जी हाँ ! गंभीर ने वाकई में अपनी आवाज में एक गाना रिकॉर्ड किया हैं. आप सभी इस समय यही सोच रहे होगे, कि यह भला कैसे संभव हो सकता हैं. गौती और गाना…. मगर यह बिलकुल सच हैं और इस बात की जानकारी भी ओर किसी ने नहीं, बल्कि स्वयं गंभीर ने ट्वीट कर दी.

यहाँ देखे गौती का ट्वीट:

प्रो कब्बडी के लिए रिकॉर्डिंग 

भज्जी और रैना के बाद अब गौतम गंभीर ने भी किया सिंगिंग में अपना डेब्यू, वीडियो में जरुर सुने गौती का गाना 3

दरअसल यह गाना गौतम गंभीर ने प्रो कब्बडी के लिए रिकॉर्ड किय हैं और यह कोई गाना नहीं, बल्कि हमारे देश का राष्ट्रीय गान हैं. गौतम गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा, कि

”एंथम की रिकॉर्डिंग के दौरान स्टूडियों की दीवारों के भी रोंगटे खड़े हो गये. अपने नेशनल एंथम के साथ मेरा सिंगिंग डेब्यू….”

पागल हुए फैंस 

भज्जी और रैना के बाद अब गौतम गंभीर ने भी किया सिंगिंग में अपना डेब्यू, वीडियो में जरुर सुने गौती का गाना 4

गौतम गंभीर के इस ट्वीट के बाद गौती के फैंस ने इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की. एक फैन ने तो यहाँ तक लिख दिया, कि ”मुझे पता था, अगर यह नेशनल एंथम नहीं होता तो आप जरुर ही गाना गाने से इनकार कर देते. आप एक सच्चे देश भक्त हो… आपको सलाम…..”

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि हाल में ही जम्मू एंड कश्मीर में एक शहीद की बेटी जौहरा को लेकर भी गौतम गंभीर ने खासी सुर्ख़ियों बटौरी थी. दरअसल गौती ने जौहरा की ताउम्र पढ़ाई का जिम्मा उठाया हैं.

गौतम गंभीर इससे पहले भी कई बार देश के सिपाहियों को लेकर आये दिन ट्वीट करते रहते हैं. वाकई में गौती एक सच्चे देश भक्त माने जाते हैं.

https://twitter.com/Asle_jacqueline/status/910517290034016256

https://twitter.com/Asra0011/status/910524026996629505

Akhil Gupta

Content Manager & Senior Writer at #Sportzwiki, An ardent cricket lover, Cricket Statistician.

Leave a comment