मयंक अग्रवाल टेस्ट क्रिकेट का आनंद ले रहे हैं: सुनील गावस्कर

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

सुनील गावस्कर ने बताया क्यों टेस्ट क्रिकेट में सफल हो रहे हैं मयंक अग्रवाल 

सुनील गावस्कर ने बताया क्यों टेस्ट क्रिकेट में सफल हो रहे हैं मयंक अग्रवाल
इमेज सूत्र : इन्स्टाग्राम

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल बेहतरीन खेल दिखा रहा है। पिछले साल बॉक्सिंग डे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डेब्यू करने वाले मयंक ने उसके बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा। अभी तक खेले 8 टेस्ट में उनके बल्ले से 3 शतक और 3 अर्धशतक निकले हैं। तीन शतक में वह दो बार 200 के पार भी पहुंचे हैं।

टेस्ट क्रिकेट का आनंद ले रहे

सुनील गावस्कर ने बताया क्यों टेस्ट क्रिकेट में सफल हो रहे हैं मयंक अग्रवाल 1

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और टेस्ट के सबसे बेहतरीन सलामी बल्लेबाजों ने गिने जाने वाले सुनील गावस्कर का कहना है कि मयंक अग्रवाल अभी टेस्ट क्रिकेट का आनंद ले रहे हैं। स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम में उन्होंने कहा

“वह टेस्ट क्रिकेट का आनंद ले रहे हैं, यह उनका पहला साल है और उम्मीद है कि वह दूसरे साल भी स्कोरिंग करते रहेंगे क्योंकि दूसरे सत्र में विपक्ष के पास आपके लिए और भी कई आंकड़े उपलब्ध हैं लेकिन वह बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं।”

मयंक अग्रवाल में आत्मविश्वास

सुनील गावस्कर ने बताया क्यों टेस्ट क्रिकेट में सफल हो रहे हैं मयंक अग्रवाल 2

मयंक अग्रवाल की फॉर्म पर सुनील गावस्कर ने आगे कहा कि उनका संतुलन बेहतरीन रहता है। इसके साथ ही उनका आत्मविश्वास भी काफी काफी ऊपर है। उन्होंने आगे बात करते हुए कहा

“जिस तरह से वह ऑफ साइड के बाहर गिरे बिना खुद को संतुलित कर लेते हैं, क्योंकि वह इतना सीधा खेलता है और आगे और पीछे के पैरों की हरकत शानदार होती है। यह उन्हें इन फॉर्म बल्लेबाज बनता है, जो पूरे आत्मविश्वास से भरा है।”

पिंक बॉल टेस्ट के लिए तैयार

सुनील गावस्कर ने बताया क्यों टेस्ट क्रिकेट में सफल हो रहे हैं मयंक अग्रवाल 3

भारत और बांग्लादेश के बीच 22 नवंबर से पिंक बॉल टेस्ट खेलना है। दोनों टीमों के लिए यह पहला पिंक बॉल टेस्ट मैच होने वाला है। यहाँ सभी की नजरें एक बार फिर मयंक अग्रवाल के ऊपर रहने वाली हैं। उनके पास पिंक बॉल से प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलने का अनुभव भी है।

अभी तक खेले 8 टेस्ट की 12 पारियों में उनके बल्ले से 858 रन निकले हैं। इसमें उनका औसत 71.5 का रहा है। उन्होंने सिर्फ 12 पारियों में 21 छक्के भी जड़ दिए हैं। अगले मैच में भी वह बड़ी पारी खेलकर फॉर्म जारी रखना चाहेंगे।

Related posts