गावस्कर ने इन देशों के खिलाड़ियों को भारत की टीम में शामिल करने की उठाई मांग

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

OMG! सुनील गावस्कर ने इन देशों के खिलाड़ियों को भारतीय क्रिकेट में टीम में शामिल करने की उठाई मांग 

OMG! सुनील गावस्कर ने इन देशों के खिलाड़ियों को भारतीय क्रिकेट में टीम में शामिल करने की उठाई मांग

मुंबई इंडियंस की टीम ने आईपीएल 2019 के 44वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को 46 रन के अंतर से हरा दिया है. मुंबई इंडियंस की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 155 रन बनाये थे. जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स की पूरी टीम 17.4 ओवर में 109 रन पर ही आउट हो गई थी. यह मुंबई इंडियंस की टूर्नामेंट में 7वीं जीत थी. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की चौथी हार थी.

OMG! सुनील गावस्कर ने इन देशों के खिलाड़ियों को भारतीय क्रिकेट में टीम में शामिल करने की उठाई मांग 1

मैच के दौरान गावस्कर ने की हैरान करने वाली बात 

Gavaskar surprised by not choosing Pant in World Cup

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गये मैच के दौरान आकाश चोपड़ा और सुनील गावस्कर कमेंट्री कर रहे थे. इसी बीच उन्होंने कमेंट्री करते हुए कहा, “मुझे लगता है, जब इंग्लैंड की टीम आयरलैंड के एक खिलाड़ी (ओएन मॉर्गन) को अपना कप्तान बना सकती है, तो भारत भी क्यों नहीं नेपाल और अफगानिस्तान के खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल कर सकती है?” 

बीसीसीआई पड़ोसी देशों के खिलाड़ियों को करे शामिल 

OMG! सुनील गावस्कर ने इन देशों के खिलाड़ियों को भारतीय क्रिकेट में टीम में शामिल करने की उठाई मांग 2
photo credit : Getty images

सुनील गावस्कर ने अपनी इस बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, “नेपाल और अफगानिस्तान भी उसी तरह भारत के पड़ोसी देश है. जिस तरह इंग्लैंड के पड़ोसी देश आयरलैंड और स्कॉटलैंड है, जब इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड अपने पड़ोसी देशों के प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल कर सकता है, तो बीसीसीआई को भी अपने पड़ोसी देश नेपाल और अफगानिस्तान के प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को भारत की टीम में जगह देनी चाहिए.”

राशिद, संदीप और नबी जैसे खिलाड़ियों के प्रदर्शन से प्रभावित 

OMG! सुनील गावस्कर ने इन देशों के खिलाड़ियों को भारतीय क्रिकेट में टीम में शामिल करने की उठाई मांग 3

अगर भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर नेपाल और अफगानिस्तान के खिलाड़ियों को भारत की टीम में शामिल करने की मांग कर रहे है, तो इसका एक बड़ा कारण राशिद खान, संदीप लामिछाने और मोहम्मद नबी का आईपीएल 2019 में प्रदर्शन है, इन तीनों ही खिलाड़ियों ने आईपीएल 2019 में शानदार प्रदर्शन किया है और सभी को अपनी प्रतिभा से प्रभावित किया है.

अब यह देखना काफी दिलचस्प रहेगा, कि सुनील गावस्कर के इस बयान पर बीसीसीआई की तरफ से क्या प्रतिक्रिया आती है.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts