आईपीएल फ्रेंचाइजी के मालिकों पर भड़के क्रिस गेल ने खुलेआम कही ये बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2018 का पहला शतक लगाने के बाद बाकि आईपीएल फ्रेंचाइजी के मालिकों पर भड़के क्रिस गेल ने खुलेआम कही ये बात 

IPL 2018 का पहला शतक लगाने के बाद बाकि आईपीएल फ्रेंचाइजी के मालिकों पर भड़के क्रिस गेल ने खुलेआम कही ये बात

इण्डियन प्रीमियर लीग का 16वां मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। खेले गए इस रोमांचक मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने 15 रनों से करारी शिकस्त सनराइजर्स हैदराबाद को दी। इस जीत के हीरो रहे किंग्स इलेवन पंजाब के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल ने महज 63 गेंदो ंका सामना करके 104 रनों की धमाकेदार पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 1 चौका और 11 छक्के निकले.

किसी भी फ्रेंचाइजी टीम ने नहीं दिखायी थी गेल को लेकर उत्सुकता

IPL 2018 का पहला शतक लगाने के बाद बाकि आईपीएल फ्रेंचाइजी के मालिकों पर भड़के क्रिस गेल ने खुलेआम कही ये बात 1

आपको बता दे, इस बार के आईपीएल सीजन से पहले खिलाड़ियों के आॅक्शन के दौरान कोई भी फ्रेंचाइजी टीम क्रिस गेल को लेने के लिए तैयार नजर नहीं आ रही है। बाद में उनके तीसरे चरण के आॅक्शन के दौरान अन्त में किंग्स इलेवन पंजाब ने गेल के 2 करोड़ के बेस प्राइस में खरीदा था।हालांकि यह फैसला अब किंग्स इलेवन पंजाब टीम के लिए फायदेमंद साबित हो रहा है। इसका कारण उन्होंने पिछले दो मैचों में अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभायी।

आईपीएल फ्रेंचाइजी के मालिकों पर भड़के क्रिस गेल 

IPL 2018 का पहला शतक लगाने के बाद बाकि आईपीएल फ्रेंचाइजी के मालिकों पर भड़के क्रिस गेल ने खुलेआम कही ये बात 2

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ महज 63 गेंदों पर 104 रनों की धमाकेदार पारी खेलने के बाद क्रिस गेल बेहद ही खुश नजर आए। हालांकि इसके बाद उन्होंने सभी फ्रेचाइंजी टीमो पर कटाक्ष करने से नहीं चूके,जिसको लेकर क्रिस गेल ने कहा कि,

IPL 2018 का पहला शतक लगाने के बाद बाकि आईपीएल फ्रेंचाइजी के मालिकों पर भड़के क्रिस गेल ने खुलेआम कही ये बात 3

“लोग ऐसा सोचते हैं कि मैं बूढ़ा हो चुका हूं. हालांकि वे इस चीज को साबित नहीं कर सके। मैं बस थोड़ी सी इज्जत कमाना चाहता हूं. मेरे द्वारा खेली गयी यह यादगार पारी मेरी बेटी क्रिसालिन को जाती है. कल उसका बर्थडे हैं। वह अब दो साल हो चुकी है और वह पहली दफा भारत आयी हुयी है।”

Related posts

Leave a Reply