जीत हासिल करने के बाद संग खिलाड़ियों संग जमकर जश्न मनाया क्रिस गेल ने
Connect with us

क्रिकेट

क्रिस गेल की आतिशी पारी के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ियों, सहवाग और प्रीटी जिंटा ने इस तरह मनाया जश्न

मोहाली में खेले गए 12वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने महेन्द्र सिंह धोनी के कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स को 4 रनों से हरा दिया।

इस मुकाबले में जहां एक तरफ विपक्षी टीम के बल्लेबाज महेन्द्र सिंह धोनी ने अपने जबरस्त बल्लेबाजी के दम पर क्रिकेट फैन्सो ंका दिल जीत लिया, तो वहीं दूसरी तरफ किंग्स इलेवन पंजाब टीम का एक ऐसा धुरंधर बल्लेबाज था, जिसने अपने चौके और गगनचुम्बी छक्के से जोरदार वापसी कर पूरा लाइमलाइट बटौर लिया।

क्रिस गेल ने तूफानी पारी से जीता सबका दिल 

हम बात कर रहे हैं किंग्स इलेवन पंजाब टीम के धुरंधर बल्लेबाज क्रिस गेल की, जिन्होंने अपनी आतिशी पारी की बदौलत सीएसके के हर एक गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और मैदान के लगभग चारों और जमकर रन बरसाए।

गेल ने अपने बल्ले से सीएसके के खिलाफ 33 गेंदों का सामना करके 190.91 के स्ट्राइक से 63 रन बना डाले और इस दौरान उनके बल्ले से 7 चौके और 4 छक्के भी निकले.

जीत के बाद गेल ने साथी खिलाड़ियों संग इस अन्दाज में मनाया जश्न

सीएसके के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की टीम जमकर जश्न मनाते हुए दिखी. इस दौरान मैन आॅफ द मैच का खिताब हासिल करने वाले क्रिस गेल ने केक काटा, जिसे उनके साथी खिलाड़ियों ने उनके चेहरे पर लगाया। साथ ही उन्हें मैन आॅफ द मैच का खिताब मिलने की मुबारकबाद भी दी।

देखे ये वीडियो

नहीं मिल रहा था कोई खरीदार

आपको बता दे, इस सीजन के आईपीएल आॅक्शन के दौरान उस वक्त क्रिस गेल के फैन्सों को हैरानी हुई, जब शुरूआती आॅक्शन के दौरान कोई भी फ्रेंचाईजी गेल पर बोली लगाने तक को तैयार नहीं थी। इससे यह साफ पता चल रहा था कि कोई भी टीम उन्हें लेना नहीं चाहती थी, जिसमें उनका फ्लाप से लेकर फिटनेस तक को कारण बताया जा रहा था. हालांकि, आखिरी समय मे ंप्रीटी जिंटा की किंग्स इलेवन पंजाब टीम ने उनके बेस प्राइस में खरीदा और वे अब अपने बल्ले से जमकर रन बरसा रहे हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Must See

More in क्रिकेट