गेल ने रिपोर्टर से बदसलूकी मामले में किया बड़ा खुलासा!

reyansh chaturvedi / 15 June 2016

क्रिकेट डेस्‍क। क्रिस गेल एक बार फिर अपनी ही धुन में नरज आ रहे हैं! तेज तर्रार कैरेबियन खिलाड़ी ने एक बार फिर अपने विवादित इंटरव्‍यू का जिक्र किया जिसमें उन्‍होंने चैनल नाइट की रिपोर्टर मेल मैक्‍लाफलिन से विवादित बातचीत की थी। उनका इस संबंध में कहना है कि अच्‍छी दिखने वाली औरतों को इतनी उम्‍मीद होनी चाहिए कि आदमी उन पर मजाक कर सकता है। 36 वर्षीय इस वेस्‍टइंडीज खिलाड़ी ने जो महिलाओं के लिए अपने मजाकिया व्‍यवहार के प्रसिद्ध है गार्जियन को दिए एक इंटरव्‍यू में कहां कि मैक्‍लाफलिन को जो किया उससे उन्‍हें ज्‍यादा नुकसान हुआ है।

गौरतलब हे कि गेल उस समय सुर्खियों में आ गए थे जब उन्‍होंने ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश टूर्नामेंट में एक इंटरव्यू के दौरान जवाब में रिपोर्टर से कहा था, मैं यहां इसलिए आया हूं कि आपकी आंखों को पहली बार देख सकूं, उम्मीद है कि हम इस मैच को जीतें और उसके बाद हम ड्रिंक पर भी जा सकते हैं। क्रिस गेल एक टिप्पणी कर फंस गए थे और उन्हें 10,000 अमेरिकी डॉलर का जुर्माना भी भरना पड़ा था। इस रंगीन मिजाज क्रिकेटर का कहना है कि मेल मैक्लाफ़लिन और सबको अच्छी तरह मालूम था कि वेस्ट इंडीज खिलाड़ी कैसे होते हैं, इसके बाद भी उनकी टिप्पणी को बिना वजह तूल दिया गया।

गेल ने कहा, “वे जानती थी कि किस प्रकार के व्‍यक्ति का इंटरव्‍यू कर रही हैं। वह यह भी जानती है मैं किस प्रकार का इंसान हूं, इसलिए यह किसी के लिए चौकाने वाला नहीं होना चाहए था। केवल इंटरव्‍यू के माध्‍यम से ही नहीं वह जानती वेस्‍टइंडीज खिलाड़ी कैसे होते हैं।”

गेल ने आगे कहा है कि ये (उनकी टिप्पणी) एक मज़ाक भर था। उन्होंने ये भी कहा कि इंटरव्यू से पहले खुद रिपोर्टर मेल मैक्लाफलिन हंस रही थीं।

“लेकिन आप एक महिला है जो अच्‍छी दिखती है और उस माहौल में एक व्‍यक्ति से आप क्‍या उम्‍मीद कर सकते हैं। अब व्‍यक्ति मजाक बना रहे हैं। मैने तो लोगों को लाइव टीवी पर किस करते हुए भी देखा है। । उन्होंने कहा कि उनके मसले को लेकर लोग दोहरा मापदंड अपना रहे हैं, पूरे मसले में मेल मैक्लाफ़लिन की छवि ज्यादा खराब हुई उनकी नहीं।”