/

क्रिस गेल ने अपने करियर को लेकर दिया बड़ा बयान

वेस्टइंडीज के बल्लेबाज क्रिस गेल का कहना हैं, कि वे 50 साल की उम्र तक टी ट्वेंटी क्रिकेट खेलेंगे और 2018 साल में टेस्ट क्रिकेट में वापसी करेंगे.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

क्रिस गेल अपनी 9 महिने की बेटी क्रिसालीना के लिए खेलना चाहते हैं, जिससे क्रिसालीना क्रिस गेल को खेलते हुए देखे और उस वजह से क्रिस गेल 50 साल की उम्र तक क्रिकेट खेलना चाहते हैं. OMG: इस दिग्गज खिलाड़ी की मात्र 16 साल की बेटी ने पार किया हॉटनेस की सारी हदे, तस्वीरे हो रही है वायरल 

क्रिस गेल ने कहा, कि

“मैं 50 साल की उम्र तक क्रिकेट खेलने वाला पहला क्रिकेटर बनना चाहता हूं. मुझे खेलते हुए मेरी बेटी देखे ये मेरी ईच्छा हैं. मेरी बेटी स्टेडियम में बैठकर मुझे खेलते हुए देखे जो मेरे लिए एक बेहतरीन क्षण होगा.”

क्रिस गेल ने टेस्ट क्रिकेट में वापसी पर बोला कि

“मैं एक बार फिर से टेस्ट क्रिकेट खेलूंगा. मैं टेस्ट मैच में 400 रन बनाना चाहता हूं. मैनें 2 तिहरे शतक लगाए हैं और मैं उसे 400 रनों में तब्दील करना चाहता हूं. काफी ज्यादा लोग मुझे फिर से टेस्ट क्रिकेट खेलते हुए देखना चाहते हैं. इसी वजह से मैनें अभी तक टेस्ट क्रिकेट से संन्यास नहीं लिया हैं. मुझे लोग एक बार फिर से टेस्ट क्रिकेट में देखना चाहते हैं और मैं जरूर वापसी करूंगा.”

क्रिस गेल ने वेस्टइंडीज के लिए आखिरी टेस्ट मैच 2014 में खेला था. क्रिस गेल ने वेस्टइंडीज के लिए 103 मैच खेले हैं और उसमे 42 की औसत से 7214 रन बनाए हैं. क्रिस गेल ने टेस्ट क्रिकेट में 2 तिहरे शतक भी लगाए हैं. OMG एक बार फिर: रविन्द्र जड़ेजा के जन्मदिन पर वीरेंद्र सहवाग ने किया चिप्स के पैकेट से जड़ेजा की तुलना 

क्रिस गेल ने वेस्टइंडीज के लिए 269 वनडे मैच और 50 टी ट्वेंटी मैच भी खेले हैं. क्रिस गेल दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाज हैं. क्रिस गेल ने वेस्टइंडीज के लिए अपना आखिरी मैच पिछले साल टी ट्वेंटी विश्वकप के फाइनल में खेला था जिसके बाद से क्रिस गेल ने कोई भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला हैं. क्रिस गेल ने उसके बाद दुनियाभर में लीग मैच खेले हैं, लेकिन पिछले कुछ महिनों से क्रिस गेल चोटिल हैं. क्रिस गेल अगले महिने पाकिस्तानी प्रीमीयर लीग में वापसी कर सकते हैं.