बांग्लादेश प्रीमियर लीग में एक बार फिर से आया गेल और मैक्कलम नाम का तूफान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में एक बार फिर से आया गेल और मैक्कलम नाम का तूफान, छक्के देख कर उड़े लोगो के होश 

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में एक बार फिर से आया गेल और मैक्कलम नाम का तूफान, छक्के देख कर उड़े लोगो के होश

इस समय बांग्लादेश में बांग्लादेश प्रीमियर लीग खेली जा रही हैं. इस दौरान दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाज़ क्रिस गेल और ब्रैंडन मैक्कलम एक साथ बल्लेबाज़ी करने उतरे. जहाँ उन्होंने मैदान पर आते ही गेंदबाजों को खबर लेनी शुरू कर दी. इस दौरान दोनों अपनी विस्फोटक बल्लेबाज़ का एक नमूना भी पेश किया. जिसे देख कर दर्शक भी हैरान रह गया.

सिर्फ 8 ओवर में 80 रन बना दिए 

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में एक बार फिर से आया गेल और मैक्कलम नाम का तूफान, छक्के देख कर उड़े लोगो के होश 1

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में एक साथ रंगरपुर राइडर्स की ओर से खेलते हुए गेल और मैक्कलम ने गेंदबाजों की जमकर कर खबर ली. इस दौरान उन्होंने सिर्फ 8 ओवर में सिर्फ 80 रन की साझेदारी कर डाली. इस दौरान दोनोंबल्लेबाज़ सिर्फ चौके और छक्के से ही खेलते हुए नजर आए.

टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुँचाया 

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में एक बार फिर से आया गेल और मैक्कलम नाम का तूफान, छक्के देख कर उड़े लोगो के होश 2

रंगपुर राइडर्स की तरफ से खेलते हुए  मैक्कलम 21 गेंदों में 33 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 3 चौके और 3 छक्के लगाए. वही उनके साथी गेल ने 39 गेंदों में 50 रन रन की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने दो चौके और पांच छक्के लगाए. इन दोनों बल्लेबाजी विस्फोटक बल्लेबाज़ी की वजह से रंगरपुर राइडर्स ने 20 ओवरों में 169/7 का स्कोर बनाया. इस दौरान दोनों बल्लेबाजों ने लियाम प्लंकेट को निशाना बनाया. उन्होंने 4 अपने ओवरों में 49 रन दिए.

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में एक बार फिर से आया गेल और मैक्कलम नाम का तूफान, छक्के देख कर उड़े लोगो के होश 3

सिलहट सिक्सर्स के बल्लेबाज़ हुए फेल 

लक्ष्य का पीछा करते हुए सिलहट सिक्सर्स की शुरुआत ख़राब रही. इस दौरान सिलहट सिक्सर्स के शुरूआती तीन बल्लेबाज़ सिर्फ 25 रन बना के ही आउट हो गए थे. जिसके बाद सिर हुसैन और शब्बीर रहमान ने टीम को संभाला.इस दौरान दोनों बल्लेबाज़ अपनी टीम को जीत दिलाने के बहुत करीब ले गए.

इस दौरान रहमान 49 गेंदों में 70 रन बनाकर आउट हो गए,जिसके बाद सिलहट सिक्सर्स की लय ख़राब हो गई और पूरी टीम 20 ओवर में सिर्फ 162 रन ही बना सकी.जिससे  उन्हें 7 रन से हार का सामना करना पड़ा. वही सिलहट सिक्सर्स के लिए नासिर हुसैन 43 गेंदों में 50 रन बनाकर नाबाद रहे।

Related posts

Leave a Reply