हिल्टन कार्टराइट के चुने जाने से हैरान जॉर्ज बैली | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हिल्टन कार्टराइट के चुने जाने से हैरान जॉर्ज बैली 

हिल्टन कार्टराइट के चुने जाने से हैरान जॉर्ज बैली
pc: google

ऑस्ट्रेलिया के 34 साल के बल्लेबाज़ जॉर्ज बैली भारत दौरे पर जाने वाली ऑस्ट्रेलिया टीम में हिल्टन कार्टराइट के चुने जाने से थोड़े हैरान है. उन्होंने कहा भारत में जाकर भारत के खिलाफ़ खेलना इतना आसान नहीं होगा और  किसी भी टीम के लिए यह बहुत जरुरी है, कि उनके पास बेहतरीन आल राउंडर हो, लेकिन भारत दौरे के लिए एक ऐसे खिलाड़ी को चुनना जिसने अभी डेब्यू किया हो और उपमहाद्वीप में कभी खेला ना हो, यह गलत निर्णय हो सकता है.

यह भी पढ़े : सौरव गांगुली बीसीसीआई अध्यक्ष बनने के लिए योग्य: लोढ़ा पैनल सूत्र

जॉर्ज  बैली ने कहा,

“मेरा मानना है कि ऑल राउंडर का पहला काम गेंदबाज़ी है, मैंने कभी हिल्टन कार्टराइट का खेल सही से देखा नहीं है लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह भारत के साथ भारत में जाकर खेलने के लिए अभी तैयार है.”

आगे उन्होंने कहा कि अगर ऑस्ट्रेलिया टीम की बात करे तो डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ के अलावा सभी बल्लेबाज़ थोड़े हल्के नज़र आ रहे है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ हुयी सीरीज में भी ऑस्ट्रेलिया टीम की बल्लेबाज़ी कमज़ोर नज़र आई थी.

यह भी पढ़े : अॉस्ट्रेलिया इस साल कर सकती हैं बांग्लादेश का दौरा

जॉर्ज बैली ने आगे ऑल राउंडर के तौर पर ग्लेन मैक्सवेल और जेम्स फौकनर का नाम देते हुये कहा कि ऑल राउंडर की भूमिका के लिए यह दोनों अच्छे साबित हो सकते है क्योंकि इन्हें उपमहाद्वीप में खेलने का बहुत ज्यादा अनुभव है हालाँकि ग्लेन मैक्सवेल पिछले कुछ समय से प्रदर्शन नहीं कर पाए है लेकिन जेम्स फौकनर कुछ समय से अच्छा क्रिकेट खेल रहे है इसलिए चयनकर्ताओ को उनके बारे में सोचना चाहिए था.

आगे उन्होंने पर्थ स्कोचर्स में उनके साथ खेलने वाले मिचेल मार्श का भी नाम देते हुये कहा कि वह भी बहुत अच्छे ऑल राउंडर है और हमेशा ही अपनी टीम को जिताने के लिए पूरे जोश से मैच खेलते है.

Related posts