जॉर्ज बेली ने खोला एमएस धोनी का बड़ा राज, जानकर आप भी रह जायेंगे हैरान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CSK में धोनी के साथ खिलाड़ी रहे जार्ज बेली ने बताया युवा खिलाड़ियों के साथ कैसा बर्ताव करते हैं धोनी 

CSK में धोनी के साथ खिलाड़ी रहे जार्ज बेली ने बताया युवा खिलाड़ियों के साथ कैसा बर्ताव करते हैं धोनी

भारतीय टीम के कप्तान एमएस धोनी अपनी शानदार बल्लेबाजी व कप्तानी के लिए पहचाने जाते हैं. धोनी ने अपनी कप्तानी में कई भारतीय खिलाड़ियों का करियर चमकाया हैं. सभी जूनियर खिलाड़ी एमएस धोनी की काफी इज्जत भी करते हैं, उनके साथ जिस भी क्रिकेटर ने खेला हैं सभी ने उन्हें महान बताया हैं.

जॉर्ज बेली ने कहा धोनी को हुक्का पीना पसंद 

CSK में धोनी के साथ खिलाड़ी रहे जार्ज बेली ने बताया युवा खिलाड़ियों के साथ कैसा बर्ताव करते हैं धोनी 1

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज जॉर्ज बेली ने एमएस धोनी का बड़ा राज खोला हैं.  दरअसल, उन्होंने अपने एक बयान में बताया हैं, कि भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को हुक्का पीना बहुत पसंद हैं.

साथ ही उन्होंने यह भी बताया हैं, कि एमएस धोनी अपने युवा खिलाड़ियों के साथ देर रात तक जमकर हंसी मजाक करते हैं और उनके खेल को लेकर उनकी काफी मदद भी करते हैं.

ये शब्द कहे बेली ने धोनी को लेकर 

CSK में धोनी के साथ खिलाड़ी रहे जार्ज बेली ने बताया युवा खिलाड़ियों के साथ कैसा बर्ताव करते हैं धोनी 2

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज जॉर्ज बेली ने कहा, “धोनी अपने खिलाड़ियों के साथ काफी चर्चा करते हैं. उन्हें हुक्का पीना बहुत पसंद हैं. वह अक्सर अपने होटल में स्टेशन बनवाते थे. जहां हुक्का पीने का इंतजाम होता था. जब भी आप उनके कमरे में जायेंगे, तो आपकों बहुत से युवा खिलाड़ी उनके पास बैठे मिलेंगे. 

बेली ने आगे अपने बयान में कहा, “वह युवा खिलाड़ियों के साथ मैच को लेकर काफी देर रात तक चर्चा करते हैं. वह देर रात तक युवाओं के साथ हंसी-मजाक करते हैं. इस दौरान अधिकतर बातें क्रिकेट पर ही होती हैं.

वह युवा खिलाड़ियों को प्रेरित करते हैं और युवा खिलाड़ियों के खेल को लेकर काफी मदद भी करते हैं. वह ऐसा टीम की परेशानियों को दूर करने के लिए करते थे. ये उनका टीम के माहौल को हल्का करने का एक तरीका था. “

धोनी के साथ खेल चुके हैं चेन्नई सुपर किंग्स में 

CSK में धोनी के साथ खिलाड़ी रहे जार्ज बेली ने बताया युवा खिलाड़ियों के साथ कैसा बर्ताव करते हैं धोनी 3

बता दें, कि जॉर्ज बेली आईपीएल 2009 से लेकर आईपीएल 2013 तक धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल चुके हैं. हालाँकि, इस दौरान उन्हें सिर्फ चार मैच ही चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका मिला था.

यहाँ देखे बेली के इंटरव्यू का वीडियो 

George Bailey pays tribute to MS Dhoni

Fresh from his 200th ODI as skipper of the India team, enjoy some behind-the-scenes insights into the legendary MS Dhoni

Gepostet von cricket.com.au am Mittwoch, 26. September 2018

Related posts

Leave a Reply