धोनी के हाथों हुई धुनाई के बाद खुद धोनी से मिला इस युवा खिलाड़ी को ऐसा संदेश, कि और बेहतर बन गया ये खिलाड़ी 1

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी सीमित ओवर की क्रिकेट के सबसे बड़े फिनिशर के रूप में माने जाते हैं। धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट के साथ ही आईपीएल में आखिरी ओवर तक चले कशमकश के बीच मैच को अपनी टीम की तरफ खींच कर लाए हैं। इसी कारण धोनी को विश्व क्रिकेट का बेस्ट फिनिशर कहा जाता है।

महेन्द्र सिंह धोनी ने इस आईपीएल में पिछले ही दिनों हुए राईजिंग पुणे सुपरजॉइंट और सनराईजर्स के बीचलहुए मैच में धोनी ने कुछ इसी तरह की बल्लेबाजी कर मैच को सनराईजर्स के मुंह से छीन लिया था। इस मैच में सनराईजर्स के तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल के अंतिम ओवर में 15 रनों की जरूरत थी। जिसे धोनी ने आखिरी गेंद पर चौका लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी।तो यह खिलाड़ी लेगा भविष्य में महेन्द्र सिंह धोनी की जगह, खुद कोच ने किया ये बड़ा खुलासा

धोनी के हाथों हुई धुनाई के बाद खुद धोनी से मिला इस युवा खिलाड़ी को ऐसा संदेश, कि और बेहतर बन गया ये खिलाड़ी 2

सनराईजर्स हैदराबाद के गेंदबाज सिद्धार्थ कौल ने इस मैच से पहले दो मैचों में अपने आखिरी ओवर में शानदार गेंदबाजी का नमूना पेश किया था लेकिन इस मैच में वो धोनी के सामने चूक गए। इसको लेकर सिद्धार्थ कौल का मानना है कि धोनी के हाथों हुई इस पिटाई के कराण उनको एक अच्छा गेंदबाज बनने में मदद मिलेगी।

महेन्द्र सिंह धोनी के निराशे पर आने वाले सिद्धार्थ कौल ने कहा कि “माही भाई को गेंदबाजी करना बड़ा ही चुनौतीपूर्ण काम हैं और जब वो खतरनाक रूप में हो तो ये बडा ही मुश्किल हो जाता है। मैनें अपनी गेंदबाजी के दौरान अलग-अलग बदलाव किए साथ ही मैदान में फिल्डिंग प्लेसमेंट को भी बदला लेकिन वो जैसे गेंदबाज के पीछे ही पड़ गए थे और उन्होनें हमसे जीत छीन ली।”विराट कोहली या फिर महेंद्र सिंह धोनी नहीं बल्कि ये भारतीय खिलाड़ी है कटरीना कैफ का पसंदीदा क्रिकेटर

साथ ही सिद्धार्थ कौल ने कहा कि “जब मैच के बाद हम पैवेलियन की ओर लौट रहे थे तो माही भाई ने मुझे कहा कि अच्छा बॉल कर रहा हैं तू। पेस भी बढ़ गई हैं और यॉर्कर भी अच्छा जा रहा है। ऐसे ही शार्प बॉल रख।”