जब लड़कियां ड्रिंक्स लेकर मैदान में पहुंची, तब भारतीय खिलाड़ियों ने की ऐसी हरकत और फिर जो हुआ हो गया कैमरे में कैद | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जब लड़कियां ड्रिंक्स लेकर मैदान में पहुंची, तब भारतीय खिलाड़ियों ने की ऐसी हरकत और फिर जो हुआ हो गया कैमरे में कैद 

जब लड़कियां ड्रिंक्स लेकर मैदान में पहुंची, तब भारतीय खिलाड़ियों ने की ऐसी हरकत और फिर जो हुआ हो गया कैमरे में कैद

क्रिकेट मैच के दौरान जब खिलाड़ियों को ड्रिंक्स चाहिए होती है तो अक्सर जो खिलाड़ी प्लेयिंग इलेवन से बाहर खिलाड़ी खेलने वाले खिलाड़ियों के लिए पानी या एनर्जी ड्रिंक्स ले कर जाते हैं. इसका एक कारण यह भी होता है, जो अमूमन कोचिंग स्टाफ अपना सन्देश उन खिलाड़ियों के माध्यम से मैदान पर प्रदर्शन कर रहे खिलाड़ियों तक पहुचता है. लेकिन भारत और श्रीलंका के बीच चौथे मैच के दौरान ठीक उलट हुआ. जब ड्रिंक्स खिलाड़ी नही बल्कि दो लड़कियां खिलाड़ियों के लिए ड्रिंक्स लेकर पहुची.

जब लड़कियां ड्रिंक्स लेकर मैदान में पहुंची, तब भारतीय खिलाड़ियों ने की ऐसी हरकत और फिर जो हुआ हो गया कैमरे में कैद 1

पूरा वाकया इस प्रकार है-

जब लड़कियां ड्रिंक्स लेकर मैदान में पहुंची, तब भारतीय खिलाड़ियों ने की ऐसी हरकत और फिर जो हुआ हो गया कैमरे में कैद 2

चौथे मैच के दौरान जब भारत अपने बनाए गये 375 रनों का बचाव कर रहा था, और श्रीलंका टीम बल्लेबाजी कर रही थी. खेल के एक घंटे बाद ड्रिंक्स ब्रेक हुआ. ब्रेक के दौरान अजिंक्य रहाने और यजुर्वेंद्र चहल ड्रिंक्स लेकर पहुचे. उनके साथ दो खूबसूरत लड़कियाँ भी पहुँची. भारतीय खिलाड़ी उनको देख चकित रह गये, लेकिन ब्रेक ज्यादा जरूरी था, इस कारण खिलाड़ी उन्हें भूल अपने गेम के बारे में चर्चा करने लगे.

टेस्ट में सफाए के बाद वनडे की बारी-

जब लड़कियां ड्रिंक्स लेकर मैदान में पहुंची, तब भारतीय खिलाड़ियों ने की ऐसी हरकत और फिर जो हुआ हो गया कैमरे में कैद 3

भारत और श्रीलंका के बीच पांच वनडे मैच की सीरीज का आखिरी यानी पांचवा मैच कोलंबो में खेला जा रहा है. सीरीज में टीम इंडिया पहले ही 4-0 की अजेय बढ़त हासिल कर चुकी है और इस मुकाबले में उसका मकसद श्रीलंका का सूपड़ा साफ करना होगा. चार वनडे के आंकड़ों पर नजर डालें, तो टीम इंडिया ने श्रीलंकाई टीम को आसानी से हराया है.

मेजबान के लिए साख बचाने की चुनौती-

जब लड़कियां ड्रिंक्स लेकर मैदान में पहुंची, तब भारतीय खिलाड़ियों ने की ऐसी हरकत और फिर जो हुआ हो गया कैमरे में कैद 4

भारत के पूरे दौरे के दौरान श्रीलंका टीम कभी भी रंग में नही दिखाई पड़ी है इसलिए श्रीलंका की टीम के लिए यह मैच अपनी लाज बचाने का सवाल है. इस मैच में उसके लिए अच्छी खबर यह है कि नियमित कप्तान उपुल थंरगा दो मैचों के प्रतिबंध के बाद वापसी करेंगे.

बल्लेबाजी में उनके आने से टीम को मजबूती मिलेगी. उनके अलावा टीम बल्लेबाजी में एंजेलो मैथ्यूज और कुशल मेंडिस पर काफी हद तक निर्भर करेगी.

Related posts