in ,

ड्रेसिंग रूम में जाते समय जब अब्बास अली बेग को KISS करने लगी थी यह फैन

क्रिकेट में सिर्फ छक्के और चौके ही नहीं बल्कि विकेट गिरते हुए हम देखते है लेकिन इन सबके अलावा भी हम बहुत कुछ देखते हैं। जी हाँ, हमें क्रिकेट में छक्कों और चौकों के अलावा कभी-कभी हमें कुछ ऐसा भी देखने को मिलता है जिसे हम कभी भी भुला नहीं सकते हैं।

बता दें कि कभी-कभी हमें किसी फैन्स को अपने सबसे फेवरेट क्रिकेटर के साथ सेल्फी लेने के लिए जिद करते हुए देखा है तो कभी किसी फैन को मैदान में आकर खिलाड़ी के पाँव छुते हुए देखा है, तो कभी हमें ऐसे भी देखने को मिले है जो अपने फेवरेट खिलाड़ियों को शादी के लिए प्रपोज करते हुए भी देखा गया हैं, जिसके कारण ये खिलाड़ी ऐसी हरकतों पर शर्मा जाते हैं और अपने फैन्स को निराश न करते हुए उनके साथ सेल्फी तो ले ही लेते है, लेकिन शादी की बात बहुत बड़ी हैं।

चलिए आज हम कुछ ऐसी ही घटना को लेकर बात करते हैं जिसमें एक दिग्गज खिलाड़ी को लेकर काफी हद तक शर्मा दिया था। दरअसल आपको बता दें कि एक बार ऐसी ही घटना अब्बास अली बैग के साथ हुई थी। दरअसल बता दें कि अब्बास अली बैग अपने जमाने में बहुत हैंडसम क्रिकेटर हुआ करते थे और काफी चर्चित भी रहे हैं।

इसी बीच आगे आपको पूरी कहानी बताते है कि 1950-60 के दशक में जब ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम भारत के दौरे पर आई थी और एक मुकाबला मुंबई में खेला जा रहा था इसी बीच जब मैच में ब्रेक का समय आया तो अब्बास अली बैग वापस पैवेलियन लौट रहे थे, लेकिन उसी दौरान जाते समय एक लड़की ने अचानक उनके गाल पर किस कर दिया जो शायद यह घटना भारतीय क्रिकेटर अभी तक नहीं भूले होंगे।

काफी हड़बड़ा और शर्मा गए थे और अली

इसके अलावा बता दें कि वह लड़की लगातार अब्बास अली बैग को किस कर रही थी और वहीं रेडियो पर कमेंट्री कर विजय मर्चेंट उन किये गए किस की गिनती लगाते हुए बोल रहे थे 1,3,4,9,11,12,13…. और दूसरी तरफ वहां मौजूद दर्शक भी हक्के बक्के हो गए थे, कि आखिर ये क्या हो रहा हैं और फिर तालियां बजाकर मजे ले रहे थे. इसके बाद अब्बास अली बैग बहुत ज्यादा हड़बड़ा गए थे और शर्म से लाल पिला हो गए थे।

कुछ ऐसा रहा है इनका क्रिकेट में प्रदर्शन

बता दें कि अब्बास अली बैग ने अपने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में महज 10 टेस्ट मैच खेले थे, जिसमें इन्होंने एक शतक और दो शानदार अर्धशतक के साथ 428 रन बनाये थे, जबकि इन्होंने घरेलू क्रिकेट काफी खेला था और कुल 235 मैच खेले थे जिसमें इन्होंने 12367 रन बनाए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हॉकी : 4 नेशन्स इंविटेशनल टूर के लिए मनप्रीत कप्तान

वोल्वरहेम्पटन जाने की अफवाहों से अनजान कीन : कोच शेरिंघम