गुजरात लायंस के शर्मनाक प्रदर्शन के बाद खिलाड़ियों पर भड़के टीम के कोच और कहा... | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

गुजरात लायंस के शर्मनाक प्रदर्शन के बाद खिलाड़ियों पर भड़के टीम के कोच और कहा… 

गुजरात लायंस के शर्मनाक प्रदर्शन के बाद खिलाड़ियों पर भड़के टीम के कोच और कहा…

गुजरात और हैदराबाद के बीच हुए मैच में अफगान खिलाड़ी राशिद खान के प्रदर्शन से सब लोग प्रभावित हुए हैं. राशिद खान को लेकर गुजरात के कोच ने उनको लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है.

गुजरात लायंस के कोच ब्रैड हॉज ने रविवार को कहा, कि उन्हें हमेशा पता था, कि युवा लेग स्पिनर राशिद खान उनकी टीम के लिए खतरे होंगे. उन्होंने अपने बल्लेबाजों को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पर्याप्त स्कोर न लगाने के लिए दोषी ठहराया।  सहवाग और सचिन के बाद विराट कोहली कों मिला विश्व क्रिकेट का ये सबसे बड़ा अवार्ड

हॉज ने संवाददाताओं से कहा, “यह विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छा नहीं था। हमने  पांचवें, छठे और सातवें ओवर में  तीन तेज विकेट गंवा चुके थे ,जिससे हम बैकफुट पर आ गए थे।”

राशिद पर बोलते हुए उन्होंने कहा, कि वह एक अच्छा गेंदबाज है। पहले से ही हम जानते थे, कि वह खतरा बन सकते हैं । टीम के प्रदर्शन में सुधार के लिए हम काम कर रहे हैं, टीम के प्रदर्शन में जल्द ही सुधार आएगा. टीम के चयन सिर्फ खिलाड़ी के प्रदर्शन के आधार पर होगा.

हॉज ने कहा की जडेजा जल्द ही टीम में वापसी करेगा. उसका टीम में टीम क मजबूत करेगा. वो बेहद शानदार खिलाड़ी हैं.   विडियो KXIP v RPS: संदीप शर्मा ने 0.5 पर किया कुछ ऐसा की स्मिथ एंड कंपनी हुई हैरान और प्रीती जिंटा…..

उन्होंने रविवार को मैच में गुजरात लायंस के लिए डेब्यू करने से पहले तेजस बराका की तारीफ की, जिन्होंने दिल्ली के लिए केवल अंडर -22 और अंडर -19 खेला हैं ।

इस बीच, हैदराबाद  के बिपुल शर्मा ने अपनी टीम के प्रदर्शन पर खुशी जाहिर की और कहा  “मुझे लगता है, कि टीम ने वास्तव में अच्छा किया है। राशिद वास्तव में हमारे लिए अच्छी गेंदबाजी कर रहें है और टीम के प्रदर्शन को लेकर मैं यही कह सकता हूँ, हम ऐसा ही प्रदर्शन जारी रखेंगे. ये लम्बा सत्र है.ऐसे में लय बनाए रखना जरूरी होता हैं.”

Related posts