VIDEO : ग्लेन मैक्सवेल बने हीरो, आग बुझाकर दिखाई दरियादिली

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

VIDEO : मैच से पहले स्टेडियम के बाहर लगी आग, हीरो बन बुझाने कूद पड़े मैक्सवेल 

VIDEO : मैच से पहले स्टेडियम के बाहर लगी आग, हीरो बन बुझाने कूद पड़े मैक्सवेल

क्रिकेट खेलने के कारण मानसिक बीमारी के चलते ऑस्ट्रेलिया के तूफानी हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने थोड़े समय के लिए विश्राम लिया था।.जिसके बाद वो इन दिनों ऑस्ट्रलिया की बिग बैश लीग में धमाल मचाते नजर आ रहे हैं. इसी बीच उन्होंने लीग के 17वें मैच से पहले ऐसा कारनामा किया कि लोग उन्हें सलाम ठोंक रहे हैं.

ग्लेन मैक्सवेल बने मसीहा

ग्लेन मैक्सवेल

ग्लेन मैक्सवेल  को उनकी तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है लेकिन सोमवार को उन्होंने क्रिकेट के मैदान के बाहर ऐसा कारनामा किया जिसे लोग सलाम कर रहे हैं. दरअसल बिग बैश लीग के 17वें मैच से पहले लॉन्सेस्टन के आउरोरा स्टेडियम के बाहर अचानक आग लग गई. उस वक्त मैक्सवेल वहीं मौजूद थे.

बता दें कि स्टेडियम परिसर के बाहर सूखी घास राखी थी जिसमें किसी कारणवश अचानक आग लग गई थी. इस दौरान डेल स्टेन और मैक्सवेल पास ही खड़े थे. लेकिन जैसे ही मैक्सवेल का ध्यान आग की लपटों पर पड़ा तो वह आग बुझाने के लिए भागे।

डेल स्टेन ने बनाया मैक्सवेल की बहादुरी का वीडियो

VIDEO : मैच से पहले स्टेडियम के बाहर लगी आग, हीरो बन बुझाने कूद पड़े मैक्सवेल 1

बता दें मैच से पहले डेल स्टेन और ग्लेन मैक्सवेल साथ में थे लेकिन तभी अचानक स्टेडियम परिसर के बाहर लगी सूखी घासों में आग लग गई. मैक्सवेल तुरंत आग की ओर भागे और अग्निशमन यंत्र लेकर तुरंत उसपर काबू पा लिया. स्टेन ने इस घटना का पूरा वीडियो बनाया और अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसे अपलोड किया.

देखें मैक्सवेल का वह विडियो

ऑस्ट्रेलिया में आग ने मचा रखा है कोहराम

बता दें ऑस्ट्रेलिया में जंगलों की आग ने कोहराम मचाया हुआ है. आग की वजह से हजारों हेक्टेयर जंगल जल चुके हैं. लाखों जानवरों की आग में जलकर मौत हो चुकी है, कई लोग अपना घर खो चुके हैं.

यही नहीं आग की वजह से ऑस्ट्रेलिया में सांस तक लेना मुश्किल हो गया है. हाल ही में बिग बैश लीग में खराब हवा के कारण मैच को रद्द करना पड़ा था, जो कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट इतिहास की पहली घटना थी.

Related posts