/

आईपीएल में खराब प्रदर्शन के चलते इस दिग्गज खिलाड़ी की हो सकती है राष्ट्रिय टीम से छुट्टी

आईपीएल में खराब प्रदर्शन से जूझ रहे ग्लेन मैक्सवेल अपनी टीम को जीत दिलाने की नई राह तलाशने में जुटे हैं। लेकिन उनके लिए अब तक के मैचों में मिली हार को भुला पाना थोड़ा मुश्किल होगा। इसी बीच चर्चा चल रही है, कि मैक्सवेल एशेज सीरीज में खेल पायेंगे या नहीं। हालांकि मैक्सवेल इस बात को लेकर बिल्कुल भी परेशान नहीं हैं।  अब उठा रहस्य से पर्दा इसलिए आईपीएल द्वारा नहीं किया गया राहुल द्रविड़ को हैदराबाद में सम्मानित

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

पिछले महीने भारत के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में मैक्सवेल ने शतक भी जड़ा था। लेकिन कुछ आस्ट्रेलियाई अधिकारियों का मानना है, कि मैक्सवेल का स्थान टीम में निश्चित नहीं है। वहीं इस पर मैक्सवेल ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से बात करते हुए कहा, ”मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है, कि मेरे पास अच्छा मौका है, लेकिन चयनकर्ताओं का क्या निर्णय होगा इस बारे में कुछ भी अंदाजा नहीं लग सकता हूं।”

उन्होंने कहा, ”मुझे यह नहीं मालूम है, कि वो किस तरह से सोच रहे हैं या उन्हें किस तरह के खिलाड़ी की जरूरत है। लेकिन अगर पिछले मैचों की तरह मीडिय पेस ऑलराउंडर की जरूरत होगी तो मैं निश्चित तौर पर फिट बैठूंगा।”

मैक्सवेल ने आगे कहा, ”अगर मुझे खेलने का मौका मिलता है, तो रांची टेस्ट मैच में खेली गई पारी को दोहराऊंगा। अगर ऐसा होता है तो मेरे लिए बहुत अच्छी बात होगी। लेकिन इसके लिए मैं ज्यादा आशा नहीं करता हूं और न ही खुद पर ज्यादा दबाव डालता हूं। हां इतना जरूर है. कि लगातार मेहनत कर रहा हूं।”  कप्तान के तौर पर आज अपना पहला ही मैच हारने पर स्मिथ ने खोया आपा इन्हें ठहराया हार का जिम्मेदार

बात दें, कि मैक्सेवेल अपने देश की टीम में नंबर 6 पर खेलते हैं। उनका कहना है, कि वो आने वाले मैचों में खेलेंगे या नहीं इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन इतना जरूर है, कि उनका स्थान टीम में सुरक्षित रहेगा। 2015 में हुई एशेज ट्रॉफी में आस्ट्रेलिया को हार झेलनी पड़ी थी। लिहाजा इस बार टीम वापसी करना चाहेगी।