Glenn Maxwell

IPL के अगले सीजन के लिए मेगा ऑक्शन का आयोजन अगले महीने 12 और 13 फ़रवरी को होना है. इस साल आईपीएल में 8 की जगह 10 टीमें हिस्सा लेने वाली हैं, इसी वजह से इस साल ऑक्शन और भी ज्यादा मजेदार होने वाली है. इसी बीच आरसीबी के स्टार ऑलराउंडर Glenn Maxwell के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. एक टीम ने इस स्टार ऑलराउंडर को अगले 4 साल के लिए साइन कर लिया है.

इस टीम के साथ जुड़े मैक्सवेल

IPL ऑक्शन से पहले Glenn Maxwell को मिली बड़ी खुशखबरी, अगले 4 साल के लिए इस टीम ने किया साइन 1

ऑस्ट्रेलिया के विष्फोटक ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को उनकी बिग बैश लीग की टीम मेलबर्न स्टार्स ने अगले 4 साल के लिए साइन कर लिया है. इसके तहत यह खिलाड़ी बीबीएल-15 के अंत तक मेलबर्न स्टार्स के साथ बना रहेगा. अपनी टीम के साथ फिर से जुड़ने पर मैक्सवेल बेहद खुश हैं और उन्होंने कहा कि,

“मैं एक और चार सीजन के लिए स्टार्स के साथ प्रतिबद्ध होने के लिए रोमांचित हूं. मैं स्टार्स में एक बीबीएल खिताब जीतना चाहता हूं और मेरा मानना है कि हमारे पास अच्छी टीम है. मेलबर्न स्टार्स एक दशक से मेरे जीवन का हिस्सा रहा हैं और मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि हम बीबीएल-12 और उससे आगे क्या हासिल कर सकते हैं.”

ऐसा रहा है BBL करियर

Glenn Maxwell

Glenn Maxwell बिग बैश लीग इतिहास के सबसे प्रमुख खिलाड़ियों में से एक रहे हैं. उन्होंने साल 2012/13 में इस लीग में डेब्यू किया और इसके बाद से उन्होंने हर सीजन में हिस्सा लिया है. बिग बैश लीग में मैक्सवेल सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ियों की  सूचि में तीसरे स्थान पर हैं. इसके अलावा इस सीजन खेले गए एक मुकाबले में उन्होंने सिर्फ 64 गेंदों में नाबाद 154 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर इतिहास रचा था. पिछले 4 साल से मैक्सवेल इस टीम की अगुवाई भी कर रहे हैं.