ईशांत शर्मा की ग्लेन मैक्ग्राथ ने की जमकर तारीफ

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ग्लेन मैक्ग्राथ ने कहा मुझे लगा था खत्म हो गया है इस भारतीय खिलाड़ी का करियर, फिर की दमदार वापसी 

ग्लेन मैक्ग्राथ ने कहा मुझे लगा था खत्म हो गया है इस भारतीय खिलाड़ी का करियर, फिर की दमदार वापसी

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों न्यूजीलैंड के दौरे पर है जो अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है। इन दिनों न्यूजीलैंड और भारत के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है जहां वेलिंगटन में खेले गए पहले टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को आसानी से मात दे दी। भारत को पहले टेस्ट मैच में 10 विकेट की करारी हार का सामना करना पड़ा।

भारत के शर्मनाक प्रदर्शन के बीच ईशांत शर्मा ने छोड़ी खास छाप

विराट कोहली एंड कंपनी को पहले टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड के हाथों शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा जिसमें भारतीय खिलाड़ियों का प्रदर्शन बहुत ही निराशाजनक रहा। लेकिन इनमें से एक खिलाड़ी रहे जिन्होंने अपने प्रदर्शन से खासा प्रभावित किया।

ग्लेन मैक्ग्राथ ने कहा मुझे लगा था खत्म हो गया है इस भारतीय खिलाड़ी का करियर, फिर की दमदार वापसी 1

जी हां… भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने वेलिंगटन में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम के खराब खेल के बीच अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया। ईशांत शर्मा ने पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में 5 विकेट हासिल किए।

ईशांत शर्मा की गेंदबाजी को ग्लेन मैक्ग्राथ ने सराहा

भारतीय टीम के लिए पिछले कई साल से टेस्ट क्रिकेट में प्रमुख गेंदबाज की भूमिका निभा रहे ईशांत शर्मा ने अपने प्रदर्शन से लगातार प्रभावित किया है। ईशांत शर्मा पिछले कुछ साल से टेस्ट क्रिकेट में भारत की कामयाबी में भी खूब भूमिका निभा रहे हैं। जिनकी गेंदबाजी की धार लगातार बढ़ती ही जा रही है।

ग्लेन मैक्ग्राथ ने कहा मुझे लगा था खत्म हो गया है इस भारतीय खिलाड़ी का करियर, फिर की दमदार वापसी 2

ईशांत शर्मा के इस बेहतरीन प्रदर्शन को लेकर क्रिकेट जगत के दिग्गज तेज गेंदबाज रहे पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्राथ ने ईशांत शर्मा को जमकर सराहा है। ग्लेन मैक्ग्राथ ने ईशांत शर्मा की गेंदबाजी को लेकर ग्लेन मैक्ग्राथ ने माना कि वो असाधारण प्रदर्शन कर रहे हैं।

ईशांत शर्मा ने किया है बहुत ही प्रभावशाली प्रदर्शन

ग्लेन मैक्ग्राथ ने कहा कि “ईशांत के पास बहुत अनुभव है, जिस तरह से उन्होंने पिछले कुछ सालों में वापसी की है वो प्रभावशाली है। मुझे लगता है कि उनका करियर इंटरनेशनल लेवल पर समाप्त हो सकता था लेकिन उन्होंने खुद को फिर से मजबूत किया और वो अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं।”

ग्लेन मैक्ग्राथ ने कहा मुझे लगा था खत्म हो गया है इस भारतीय खिलाड़ी का करियर, फिर की दमदार वापसी 3

इसके साथ ही मैक्ग्राथ ने भारत की गेंदबाजी लाइनअप को लेकर कहा कि, “मुझे लगता है कि अभी भी भारतीय लाइनअप पर पूरा भरोसा है। देर से उन्हें कुछ चोटें मिली। लेकिन शर्मा ने वापसी की और उन्होंने 5 विकेट हासिल किए। बुमराह को भी चोट लगी और वो भी वापस आ गए हैं। इसलिए मुझे लगता है कि भारतीय गेंदबाजी आक्रमण विश्व स्तरीय है इसमें कोई संदेह नहीं है।”

Related posts