IPL 2022: 'गति ही सब कुछ नहीं होती...' उमरान मलिक को लेकर महान गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा ने दिया बड़ा बयान 1

IPL 2022: आईपीएल के 15वें सीजन में अब तक कई युवा भारतीय गेंदबाजों ने अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है. इस सूचि में प्रसिद्ध कृष्णा और उमरान मलिक जैसे गेंदबाजों का नाम शामिल है, जिन्होंने इस साल अपनी अपनी टीमों के लिए ज़बरदस्त प्रदर्शन किया है. इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के महान तेज़ गेंदबाज़ ग्लेन मैक्ग्रा ने इन सभी गेंदबाजों को लेकर अपनी राय दी है और बताया है कि किस गेंदबाज़ ने उन्हें अब तक सबसे ज्यादा प्रभावित किया है.

प्रसिद्ध कृष्णा से प्रभावित हुए मैक्ग्रा

IPL 2022: 'गति ही सब कुछ नहीं होती...' उमरान मलिक को लेकर महान गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा ने दिया बड़ा बयान 2

ग्लेन मैक्ग्रा ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान प्रसिद्ध कृष्णा की तारीफ़ करते हुए संवाददाताओं से कहा कि,

“मुझे हमेशा से प्रसिद्ध का रवैया पसंद आया है. वह हमेशा नेट्स में गेंदबाजी करने के लिए उत्सुक रहते हैं. प्रशिक्षण के दौरान उन्होंने जो मेहनत की है, उसका परिणाम उन्हें मैदान पर भी मिल रहा है जो उनकी गुणवत्ता को दर्शाता है. वह मानसिक रूप से मजबूत हैं और उनका रवैया अच्छा है. वह इस समय अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं. वह आत्मविश्वास से भरपूर हैं. शुक्रवार को आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ प्रसिद्ध को शानदार ओवरों में गेंदबाजी करते देखना यह दर्शाता है कि ये लोग दबाव को संभाल सकते हैं.”

उमरान मलिक को लेकर भी दी राय

IPL 2022: 'गति ही सब कुछ नहीं होती...' उमरान मलिक को लेकर महान गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा ने दिया बड़ा बयान 3

पूर्व ऑस्ट्रलियाई गेंदबाज़ ने युवा भारतीय गेंदबाज़ उमरान मलिक की रफ़्तार के बारे में बात करते हुए कहा कि,

“मुझे लगता है कि गति महत्वपूर्ण है, लेकिन यह सब कुछ नहीं है. आप नहीं चाहते कि कोई 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करे और इसे लेग साइड पर फेंके या वाइड फेंके. इसलिए आपके पास कंट्रोल होना चाहिए, लेकिन अगर आपके पास उस गति से गेंदबाजी करने वाला गेंदबाज है तो आप उसे ज्यादा मौके देना चाहेंगे. मुझे यकीन है कि चयनकर्ता उसमें बहुत दिलचस्पी लेंगे और चाहेंगे कि कोई आपके देश के लिए उस गति से गेंदबाजी करे.”