बुमराह की तारीफ करते हुए बोले ग्लेन मैक्ग्रा, ''मैं उनकी गेंदबाजी बेहद प्रभावित हूं''

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ग्लेन मैक्ग्रा हैं इस भारतीय गेंदबाज की गेंदबाजी से बेहद प्रभावित 

ग्लेन मैक्ग्रा हैं इस भारतीय गेंदबाज की गेंदबाजी से बेहद प्रभावित

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 इंग्लैंड एंड वेल्स में खेला जा रहा है। टूर्नामेंट ने आधे से अधिक सफर तय कर लिया है और सभी टीमें सेमीफाइनल की लिस्ट में शामिल होने के लिए जद्दोजद में जुटी हुई हैं। इसी बीच सोमवार को टेस्ट में सर्वाधिक विकेट चटकाने वाले विश्व के महान तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा जेएससीए के बुलावे पर एमआरएफ पेस फाउंडेशन की ओर से दो दिवसीय दौरे पर झारखंड पहुंचे हैं।

जयप्रीत बुमराह की गेंदबाजी से प्रभावित हैं ग्लेन मैक्ग्रा

ग्लेन मैक्ग्रा ने भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की तारीफ करते हुए

कि भारतीय गेंदबाजी आक्रमण सुरक्षित हाथों में है। उन्होंने खुलासा किया कि ऑस्ट्रेलिया में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज के दौरान भारतीयों ने उन्हें प्रभावित किया। उन्होंने जसप्रीत बुमराह को गेंदबाज के रूप में चुना, जिसने उन्हें सबसे ज्यादा प्रभावित किया।

मैक्ग्रा ने कहा कि

“वह ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर प्रभावित करने में सफल रहा और उन्होने हमें आउट किया। मैं जसप्रीत बुमराह से आंशिक रूप से प्रभावित हूं। वह एक छोटे से रन-अप के साथ एक अनोखे एक्शन के साथ गेंद डालते हैं।”

जसप्रीत बुमराह वर्ल्ड कप में चटका चुके 3 विकेट

इस वक्त जसप्रीत बुमराह आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में भारतीय टीम में बतौर युवा तेज गेंदबाज शामिल हैं। बुमराह में वो रफ्तार है कि सामने खड़े दिग्गज और बेहतरीन बल्लेबाज के विकेट चटका दें। 25 वर्षीय बुमराह टीम के लिए मैच जीताऊ गेम खेलने वाले खिलाड़ियों में से एक हैं। उनके टीम में होने से टीम की गेंदबाजी को काफी संतुलन मिलता है।

उनका प्रदर्शन बेहतरीन रहता है, खासकर जब टीम दबाव में हो। इस वर्ल्ड कप के बड़े मंच पर बुमराह ने 3 सफल मैचों में 5 विकेट चटकाए हैं। भारत ने अभी तक टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है। टूर्नामेंट में भारत ने अभी तक एक भी मैच में हार का मुंह नहीं देखा है।

हालांकि न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाला मैच बिना बॉल डाले ही वॉशआउट हो गया था। 3 जीत दर्ज कर चुका भारत 7 अंकों के साथ प्वॉइंट्स टेबल पर चौथे पायदान पर काबिज है।

Related posts