आरोन फिंच ने कहा लक्ष्य है की मैं 2023 विश्व कप ऑस्ट्रेलिया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आरोन फिंच ने कहा मेरा लक्ष्य है कि मैं 2023 का विश्व कप ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलूं 

आरोन फिंच ने कहा मेरा लक्ष्य है कि मैं 2023 का विश्व कप ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलूं

ऑस्ट्रेलिया की टीम मौजूदा समय में भारत दौरे पर है. जिसके लिए उनकी टीम पूरी तैयारी के साथ आ रही है. सभी खिलाड़ियों का अब अगला लक्ष्य भारत में होने वाले 2023 का विश्व कप है. ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने कहा है की मैं अपनी टीम के लिए 2023 का विश्व कप खेलना चाहता हूँ. अभी उस विश्व कप में 3 वर्ष बचे हुए हैं.

आरोन फिंच ने कहा 2023 का विश्व कप खेलना चाहता हूँ

आरोन फिंच ने कहा मेरा लक्ष्य है कि मैं 2023 का विश्व कप ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलूं 1

भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम तैयारी कर रही है. इसी बीच अगले विश्व कप के बारें में बोलते हुए आरोन फिंच ने मार्निग सिडनी हेराल्ड से बात करते हुए कहा कि

” मैं अगला विश्व कप खेलना चाहूँगा. मेरी उम्र इस समय 33 वर्ष की है. मुझे लगता है की मेरा खेल इस समय कुछ ऐसा है जैसा पहले कभी नहीं रहा है. 2023 का विश्व कप खेलना मेरा एक लक्ष्य है. हालाँकि वो फॉर्म और फिटनेस पर भी निर्भर होगा. इससे कम के सपने नहीं देखना चाहिए. मुझे पता है की ये बहुत मुश्किल हैं लेकिन हम एक समय एक दौरे को ही ध्यान में रख रहे हैं. लेकिन मेरा 100% एक लक्ष्य अगला विश्व कप खेलना है.”

मुंबई से शुरू होगा ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा

ऑस्ट्रेलिया

अब ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत दौरे पर 3 एकदिवसीय खेलने के लिए आई है. जिसके साथ बैन से वापसी के बाद डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ पहली बार भारत के दौरे पर खेलने के लिए आ रहे हैं. इस टीम में तेज गेंदबाजी की कमान पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क और जोश हेजलवुड के पास है.

जबकि स्पिन गेंदबाजी में एडम जम्पा और एस्टन एगर मौजूद हैं. बल्लेबाजी की बात करें तो मार्नस लाबूशेन और पीटर हैंड्सकॉम्ब मौजूद हैं. विकेटकीपर के रूप में पूरी जिम्मेदारी एलेक्स कैरी के ऊपर होगी.

रोमांचक होगी दोनों टीमों के बीच सीरीज

आरोन फिंच ने कहा मेरा लक्ष्य है कि मैं 2023 का विश्व कप ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलूं 2

विराट कोहली की टीम को इस सीरीज के फ़ौरन बाद ही ऑस्ट्रेलिया की टीम का सामना करना है. जिस सीरीज की शुरुआत 14 जनवरी से मुंबई के मैदान पर होना है. ऑस्ट्रेलिया की टीम अपनी पूरी ताकत के साथ इस सीरीज में उतर रही है. जिसके कारण दोनों के टीमों के बीच बहुत ही रोमांचक मुकाबला देखने को मिलने वाला है.

 

Related posts