विक्रम राठौड़ ने कहा अब सलामी जोड़ी चुनना टीम के लिए है अच्छा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विक्रम राठौड़ ने कहा रोहित शर्मा के साथ कौन करेगा ओपनिंग, टीम के लिए है सिरदर्द 

विक्रम राठौड़ ने कहा रोहित शर्मा के साथ कौन करेगा ओपनिंग, टीम के लिए है सिरदर्द

श्रीलंका के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद अब भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज खेलेगी. जहाँ पर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के पास बड़ा सिरदर्द होगा की वो रोहित शर्मा के साथ किसे सलामी बल्लेबाजी कराये. जिसके बारें में भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने सलामी जोड़ी के बारें में बोला है.

विक्रम राठौड़ ने कहा सलामी जोड़ी चुनना है अच्छा सिरदर्द

विक्रम राठौर

सलामी जोड़ी पर अब भारत के बड़ा सवाल उठ रहा है. रोहित शर्मा के साथ किसे मौका मिलेगा ये सभी के लिए बड़ा विषय बन गया है. अब इसी के बारें में बोलते हुए भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने प्रेस कांफ्रेस में कहा कि

” ये हमारे लिए बहुत ही अच्छा सिरदर्द है. रोहित शर्मा का चयन अपने आप टीम में हो जाता है. अब शिखर और राहुल दोनों बहुत अच्छा कर रहे हैं. शिखर ने लगातार एकदिवसीय फ़ॉर्मेट में अच्छा प्रदर किया है. जबकि केएल राहुल भी बहुत अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं. इसलिए ये समस्या है लेकिन हम इससे बहुत खुश हूँ.”

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीतने से मिलेगा आत्मविश्वास

भारतीय टीम

बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज और खिलाड़ियों के अच्छे प्रदर्शन की बात पर कहा कि

” अभी कुछ दिन बचे हुए है. जिसके बीच कप्तान और टीम मैनेजमेंट बैठकर इस बारें में बात करेंगे. ये एक अलग फ़ॉर्मेट है, यहाँ पर आत्मविश्वास का खेल है. इसलिए ये गेंदबाजो के लिए बहुत बेहतर है की वो ऑस्ट्रेलिया के जैसी बेहतर टीम के खिलाफ खेल रहे हैं. जब आप इस टीम के खिलाफ खेलेंगे और अच्छा करेंगे तो इससे आपको बहुत अधिक आत्मविश्वास मिलेगा.”

भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ विपक्षी टीम पर बोले

विक्रम राठौड़ ने कहा रोहित शर्मा के साथ कौन करेगा ओपनिंग, टीम के लिए है सिरदर्द 1

आरोन फिंच की ऑस्ट्रेलिया टीम के बारें में बोलते हुए भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने कहा कि

” हम इस सीरीज को अन्य सीरीज के तरह से ही खेलते हुए नजर आयेंगे. हम बस अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए ही मैदान पर उतरेंगे. अच्छा करेंगे और जीत दर्ज करने का पूरा प्रयास करेंगे.”

 

Related posts